CM Yogi Adityanath के OSD मोतीलाल सिंह की सड़क दुर्घटना में मौत, पत्नी की हालत गंभीर

0
143
CM Yogi Adityanath के OSD मोतीलाल सिंह की सड़क दुर्घटना में मौत

लखनऊ ब्यूरो- CM Yogi Adityanath  के ओएसडी मोतीलाल सिहं का देर रात सड़क हादसे में मौत हो गई। साथ ही इस दुर्घटना में उनकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई। इस दुर्घटना में उनके ड्राइवर की हालत भी गंभीर बताई जा रही है। यह सड़क हादसा गोरखपुर- लखनऊ फोरलेन पर खजौली चौकी के पास हुआ।

CM Yogi Adityanath के OSD मोतीलाल सिंह की सड़क दुर्घटना में मौत

गोरखपुर से लखनऊ जा रहे थे

CM Yogi Adityanath के ओएसडी मोतीलाल सिंह और उनकी पत्नी अपनी स्कॉर्पियो कार में रात को गोरखपुर से लखनऊ को निकले थे। तभी देर रात एक बजे करीब बस्ती जिले के खजौली चौकी के पास उनकी कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गड्ढे में गिर गई। जिसमें दोनों पति-पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गये। फिर दोनों को गोरखपुर चिकित्सालय ले जाया गया वहां डॉक्टरों ने मोतीलाल सिंह को मृत घोषित कर दिया। अब उनकी पत्नी को राघवदास मेडिकल कॉलेज गोरखपुर में भर्ती किया गया है।

acc

ड्राइवर को नींद आना बताई जा रही एक्सीडेंट की वजह

बताया जा रहा है कि जब CM Yogi Adityanath  के ओएसडी मोतीलाल सिंह की स्कॉर्पियो कार देर रात एक बजे करीब खजौली के पास पहुंची तो तभी उनकी कार के ड्राइवर को अचानक नींद की झपकी आ गई, जिस कारण कार अनियंत्रित होकर गड्ढे में गिर गई। इस हादसे में ड्राइवर भी गंभीर रूप से घायल हुआ है।

CM Yogi Adityanath ने जताया दुख

CM Yogi Adityanath के अपने ओएसडी मोतीलाल सिंह की दुर्घटना में मृत्यु होने के बाद गहरा दुख व्यक्त किया है। CM Yogi Adityanath ने ट्वीट कर दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोकाकुल परिजनों के प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त की हैं। साथ ही उन्होंने इस मामले जांच करने के भी निर्देश दिये हैं।

yogi tww

गोरखपुर सीएम कैंप कार्यालय में तैनात थे मोतीलाल सिंह

CM Yogi Adityanath के ओएसडी मोतीलाल सिंह आजमगढ़ के बुढ़नपुर के रहने वाले थे। जब वे गोरखपुर नगर निगम में नगर आयुक्त थे तब वे गोरखपुर मंदिर और योगी आदित्यनाथ से जुड़ गये थे। यहां से रिटायर होने के बाद उनकी प्रशासनिक कार्यक्षमता को देखते हुए 2017 में CM Yogi Adityanath ने अपने गोरखनाथ मंदिर स्थित कैंप कार्यालय में उन्हें प्रभारी की जिम्मेदारी सौंप दी और बाद में उन्हें ओएसडी पदनाम भी दे दिया।

ये भी पढ़ें…

पति के लिए 1 नहीं 3 Girlfriend ढूंढ रही ये पत्नी, ₹32000 सैलरी और ये भी Free