रामनगर दौरे पर पहुंचे सीएम धामी ने दी कई योजनाओं को सौगात

0
317
CM Dhami in Ramnagar

Uttarakhand Devbhoomi Desk: उत्तराखंड के रामनगर में कल से जी-20 बैठक शुरू हो गई। इस दौरान बैठक में (CM Dhami in Ramnagar) शामिल होने देश-विदेश के कई मेहमान यहां पहुंचे। ऐसे में उनका देवभूमी उत्तराखंड में जोरदार स्वागत भी हुआ। वहीं इसी मौके पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी भी काशीपुर पहुंच गए। जानकारी के मुताबिक, आज सुबह सीएम ने सबसे पहले गौलापार स्थित एक संस्थान में कन्या पूजन किया। उसके बाद वह रामनगर पहुंचे, जहां उन्होने विभिन्न योजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण किया।

ये भी पढ़ें:
Coronavirus in India
फिर डराने लगी कोरोना की रफ्तार, बीते 24 घंटे में सामने आये इतने नए मामले

CM Dhami in Ramnagar: इन योजनाओं का किया शिलान्यास

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने (CM Dhami in Ramnagar) रामनगर में 28 करोड़ की लागत से रोडवेज पोर्ट, पॉलीटेक्निक भवन ,नन्दा लाइन सौंदर्य करण व बहुमंजिल पार्किग स्वीकृत योजनाओं का शिलान्यास किया।

वहीं इस दौरान सीएम धामी ने जी-20 सम्मेलन में पहुँचे प्रतिनिधियों का देवभूमि पहुंचने पर आभार जताते हुए कहा कि यह स्वर्णिम अवसर विश्व फलक में उत्तराखंड को नई पहचान देने वाला साबित होगा।

ये भी पढ़ें:
Uniform Civil Code Uttarakhand
जुलाई तक होगा यूनिफॉर्म सिविल कोड का ड्राफ्ट तैयार, सीएम धामी ने जताई संभावना

इसी के साथ मुख्यमंत्री ने कहा कि इस आयोजन से स्थानीय उत्पादों को राष्ट्रीय एवं अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पहचान मिलने जा रही है। गौरतलब है कि रामनगर में 28 से 30 मार्च तक जी-20 समिट की बैठक आयोजित की जा रही है। इसके लिए 17 देशों के 51 प्रतिनिधि उत्तराखंड पहुंचे हैं।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com