हल्द्वानी पहुंचे सीएम धामी, विपक्षियों ने किया विरोध

0
379
Cm Dhami in Haldwani

Uttarakhand Devbhoomi Desk: सीएम पुष्कर सिंह धामी आज हल्द्वानी दौरे पर है। इस दौरान हल्द्वानी के (Cm Dhami in Haldwani) रामलीला मैदान में आयोजित रैली में पहुंचकर सीएम धामी ने कहा कि हमारे नकल विरोधी कानून की कॉपी महाराष्ट्र सरकार ने भी मांगी है तो गुजरात सरकार भी इस कानून को लागू करने जा रही है और ऐसा करते करते सभी प्रदेश इसे लागू करने वाले हैं। लेकिन विपक्ष को लगता है कि हमारी सरकार पर झूठे आरोप लगाकर वह सत्ता का रास्ता निकाल लेंगे।

ये भी पढ़ें:
Uttarakhand weather update
अगले 24 घंटे, इन जिलों में बारिश और बर्फबारी का येलो अलर्ट

Cm Dhami in Haldwani: आभार रैली में ये मंत्री थे मौजूद

राम लीला मैदान में आयोजित आभार रैली में सीएम धामी ने ये भी (Cm Dhami in Haldwani) कहा कि समूह ग की परीक्षा में में इंटरव्यू व्यवस्था को पूरी तरह खत्म किया जायेगा। इसते अलावा जेई पदों के लिए भी साक्षात्कार की व्यवस्था नहीं होगी। इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि विपक्ष युवाओं को भड़काने का काम कर रहा है।

वहीं इस दौरान आभार रैली में सीएम धामी के साथ केंद्रीय रक्षा एवं पर्यटन राज्य मंत्री अजय भट्ट, कैबिनेट मंत्री सौरभ बहुगुणा प्रदेश महामंत्री संगठन अजय, प्रदेश महामंत्री राजेंद्र सिंह बिष्ट खिलेंद्र चौधरी आदि मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें:
Uttarakhand Weather News
उत्तराखंड के इन इलाकों में फिर से शुरू हुई बर्फबारी

उधर, सीएम धामी के आने के विरोध की कोशिश में जुटे कांग्रेसियों का पुलिस के साथ खासा विवाद हुआ। इस दौरान धक्का-मुक्की की स्थिति भी पैदा हो गई। काफी देर तक चले इस हंगामे के बाद पुलिस ने कई लोगो को हिरासत में ले लिया। बताया जा रहा है कि उन्हें अब सीएम कार्यक्रम समाप्ति के बाद ही छोड़ा जाएगा।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com