Home Crime शिवरात्रि के लिए हरिद्वार ले जा रहे थे डेढ़ किलो से ज्यादा...

शिवरात्रि के लिए हरिद्वार ले जा रहे थे डेढ़ किलो से ज्यादा चरस, यहां से गिरफ्तार

0

1 किलो 700 ग्राम चरस के साथ पुलिस ने मुजफ्फरनगर यूपी और हरिद्वार के दो युवकों को दबोचा, जेल भेजा

पुरोला/उत्तरकाशी, ब्यूरो। पुलिस अधीक्षक उत्तरकाशी प्रदीप राय की जनपदभर में चलाई जा रही नशामुक्त अभियान के अंतर्गत शनिवार देर सांय को थानाध्यक्ष अशोक कुमार एवं एसओजी रवाईं घाटी टीम ने रूटीन चैकिंग के दौरान कमल संस्कृत विद्यालय लीसा डिपो पुरोला के पास एक स्विफ्ट कार को रोका तो कार में सवार दोनों युवकों की तलाशी लेने पर उनसे 1 किलो 700 ग्राम चरस बरामद की गई।

पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया। दोनो को आज रविवार कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है। पुलिस कप्तान ने आरोपियों को गिरफ्तार करने वाली टीम की सराहना कर 2500 रुपये का नगद पुरस्कार देने की बात कही है।

YOU MAY ALSO LIKE

इस संबंध में सीओ बड़कोट सुरेंद्र भण्डारी ने बताया कि नशा तस्करों पर कार्रवाई करते हुए शनिवार देर सायं थानाध्यक्ष पुरोला, आशोक चक्रवर्ती व एसओजी यमुना वैली की संयुक्त टीम ने कमल संस्कृत विद्यालय से पांच सौ मीटर पुरोला नौगांव रोड पर लीसा डिपो के पास चैकिंग अभियान इसी दौरान वहां से गुजर रही स्विफ्ट कार को रोका गया। उसमें सवार दो युवकों राजा तोमर निवासी कनखल हरिद्वार व विजय कुमार खतौली मुजफ्फरनगर उत्तर प्रदेश के पास से एक किलो 700 ग्राम चरस बरामद की गई। दोनों युवकों के खिलाफ पुरोला थाना पुरोला में मुकदमा दर्ज कर रविवार कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया जाएगा। पूछताछ में दोनों युवक ने बताया कि वह मोरी क्षेत्र से चरस इकट्ठा कर शिवरात्रि के लिए कनखल, हरिद्वार में बेचने के लिए ले जा रहे थे। पकड़ने वाली टीम में थानाध्यक्ष अशोक कुमार, मोहन कठेत, अनील तोमर,बिसन लाल,अजय दत कुमार,सुनील जयाडा आदि पुलिस कर्मी शामिल थे।

Exit mobile version