‘हर परिवार से ₹1 चंदा मांगकर लड़ रहा हूं चुनाव’

0
198

आम आदमी पार्टी से हरिद्वार ग्रामीण प्रत्याशी नरेश शर्मा ग्रामीणों से चंदा मांग कर चुनाव लड़ रहे

हरिद्वार (अरुण कश्यप): हरिद्वार ग्रामीण से आम आदमी पार्टी प्रत्याशी नरेश शर्मा ने बताया कि मैं प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र के परिवार से ₹1 का चंदा मांग रहा हूं। ताकि मेरे चुनाव लड़ने में हरिद्वार ग्रामीण क्षेत्र के हर व्यक्ति का सहयोग हो। इस पूरी विधानसभा क्षेत्र में करीब 30 हजार परिवार निवास करते हैं। हर एक परिवार से एक ₹1 लेना हमारा लक्ष्य है जिसमें लोग बढ़-चढ़कर खुद हमें सहयोग कर रहे हैं। ग्रामीण क्षेत्रों में लोग खुद बुला बुला कर हमें प्रत्येक परिवार से एक ₹1 चंदे के तौर पर दे रहे हैं।

YOU MAY ALSO LIKE

नरेश शर्मा ने बताया कि इस बार हरिद्वार ग्रामीण में पहली बार ऐसा विधायक होगा जो आम आदमी के चंदे से आम आदमी के लिए विधायक बनेगा उन्होंने बताया कि मुझे अभी तक हमने लालढांग तथा हरिद्वार लक्सर रोड के कुछ गांव में से चंदा लिया है, लेकिन 1 सप्ताह के भीतर संपूर्ण हरिद्वार ग्रामीण क्षेत्र के हर परिवार से चंदा लेंगे यह अपने आप में एक बड़ा उदाहरण होगा।

लालढांग में निवास करने वाले रोहित सिंह ने बताया कि जिस तरह सरकार भी हमारे पैसे से बनती है। उसी तरह यदि हम विधायक को भी खुद सहयोग देकर बनाएंगे तो हमारा उस विधायक पर संपूर्ण अधिकार होगा। उन्होंने बताया कि हम सब ग्रामीण नरेश शर्मा की इस पहल का स्वागत करते हैं और हम सबने तय किया है कि इस बार हरिद्वार ग्रामीण विधानसभा सीट पर आम आदमी पार्टी से नरेश शर्मा ही विधायक बनेंगे। इस दौरान पंकज चमोली, जाती राम, अमित, संदीप प्रजापति, अभिषेक आदि शामिल रहे।

Follow us on our Facebook Page Here and Don’t forget to subscribe to our Youtube channel Here