महिला की चेन झपटकर भाग रहे स्नैचर को ऐसे दबोचा, खूब हुई जूते-चप्पलों से खातिरदारी

0
462
devbhoomi

देहरादून, ब्यूरो। आज रायपुर थाना क्षेत्र के किद्दूवाला क्षेत्र में सुबह-सुबह सरेराह एक बुजुर्ग महिला की चेन झपटने वाले को आस-पास के लोगों ने पकड़ लिया। इस दौरान महिला भी वहां पहुंची और लोगों के साथ ही चेन स्नैचर की जमकर धुनाई कर दी। महिला ने आरोपी स्नैचर को खूब खरी-खोटी सुनाई और चप्पल से भी खूब धूना। पिछले माह 28 अप्रैल को चेन स्नैचरों ने एक ही दिन एक के बाद एक छह चेन स्नैचिंग की वारदातों को अंजाम देकर पुलिस की नींद उड़ा दी थी। देहरादून की पुलिस जहां-तहां स्नैचरों की तलाश में अंधेरे में तीर मारती रही। चेन स्नैचरों को पनाह देने वालों की स्क्रिप्ट मीडिया के सामने पेश किए और कुछ लोग अरेस्ट भी किए लेकिन आरोपी चेन स्नैचर यूपी की शामली पुलिस ने अरेस्ट किए तो दून पुलिस की काफी किरकिरी हुई।

बता दें कि आज गुरुवार सुबह रायपुर थाना क्षेत्र के किद्दूवाला क्षेत्र में सरेराह एक बुजुर्ग महिला की चेन झपटने वाले को आस-पास के लोगों ने पकड़ लिया। इस दौरान महिला भी वहां पहुंची और लोगों के साथ ही चेन स्नैचर की जमकर धुनाई कर दी। महिला ने आरोपी स्नैचर को खूब खरी-खोटी सुनाई और चप्पल से भी खूब धूना।

uttarakhand news

उत्तराखंड राजधानी देहरादून के रायपुर इलाके में आज सुबह एक चेन स्नैचिंग का ऐसा मामला सामने आया। यहां महिला की चेन झपटना आरोपी स्नैचर को महंगा पड़ गया। चेन खींच कर भाग रहे स्नैचर को स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया और उसकी जमकर पीटाई की। आस-पास की महिलाओं के साथ पीड़ित महिला ने उसे खूब खरीखोटी सूनाने के साथ दनादन चप्पलों से खूब खातिरदारी की। इसके बाद पुलिस ने भी आरोपी से पूछताछ के साथ ही खूब खातिरदारी की। बता दें कि उत्तर प्रदेश में सख्ती के बाद भी तमाम अपराधियों के लिए उत्तराखंड में बेरोक-टोक घुस जाते हैं और यहां से वारदात के बाद यूपी भाग जाते हैं। उत्तराखंड यूपी के बदमाशों के लिए सबसे साॅफ्ट टारगेट है। आज पकड़े गए बदमाश को पुलिस की बजाय मौके पर ही स्थानीय लोगों ने धुनाई कर खूब सबक सिखाया है।

https://www.youtube.com/watch?v=5MzXfZi4mAc&t=5s