पड़ोसी की कार चोरी कर चल दिए हनीमून मनाने, छह दिन बाद सलाखों के पीछे

0
213

हल्द्वानी, ब्यूरो। हल्द्वानी में एक दिन पहले पुलिस एक ऐसे मामले का खुलासा किया है, जिसमें युवक-युवती पड़ोस में रहने वाली दोस्त के घर से कार की चाबी चोरी कर हनीमून मनाने के लिए चल दिए। 24 फरवरी को पीड़िता ने पुलिस को शिकायत की। दो दिन पहले हनीमून से लौट रहे दोनों आरोपियों को मय कार धर-दबोचा है। दोनों आरोपियों को हब हवालात की हवा खानी पड़ रही है। पुलिस ने दोनों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

जानकारी के अनुसार हल्द्वानी शहर के मंगलपड़ाव इलाके चोरी का यह अजीबो-गरीब मामला सामने आया। विगत बुधवार को एसपी सिटी हरबंस सिंह ने बताया कि खूंट धामल अल्मोड़ा की रहने वाली व हाल निवासी जजी कोर्ट बृजविहार कालोनी मनीषा बिष्ट शहर में प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रही है। उसने किसी की कार अपने पास रखी थी। 24 फरवरी को कार घर के बाहर से चोरी हो गई। उन्होंने बताया कि मनीषा व मंजू पड़ोस में रहते थे। मनीषा 23 फरवरी को मंजू के घर गई तो कार की चाभी भूल गई थी। इसी दिन मुस्कान उर्फ जारा मंजू के घर पहुंची और चाभी चुरा कर ले गई। घर जाकर उसने चाभी पति को दे दी। इसके बाद दोनों कार चोरी कर फरार मुराबादाबार फरार हो गए।

YOU MAY ALSO LIKE

एसपी सिटी ने बताया कि सैफिया की मस्जिद, सिविल लाइन मुरादाबाद निवासी शादाब अली चोरगलिया रोड में अपने पिता के साथ दूध के डेयरी चलाता था। इसी बीच उसकी मुलाकात बनभूलपुरा निवासी मुस्कान उर्फ जारा से हुई। शादाब ने स्वजनों की अनुमति के बिना निकाह कर लिया था। इसके बाद उसे परिजनों ने अलग कर दिया। कार चोरी कर दोनों मुरादाबाद में शादी की हनीमून मनाने चल गए। मंगलवार को वापस लौटने पर पुलिस ने उन्हें गौला पुल के पास डंपिंग जोन से मय कार गिरफ्तार कर लिया।