यहां घर में बम ब्लास्ट से हुई 12 लोगों की मौत, 2 मंजिला इमारत के उड़े परखच्चे

0
34
devbhoomi
Source: ANI

नई दिल्ली, ब्यूरो। बिहार के भागलपुर में 12 लोगों की दर्दनाक मौत की खबर सामने आ रही है। इन 12 लोगों की मौत एक बड़े विस्फोट के कारण हुई है। ये धमाका इतना भयानक था कि आसपास के कई मकान इसकी चपेट में आ गए।

बताया जा रहा है कि पीड़ित परिवार घर में बम बनाता था और इनका पटाखों का भी कारोबार था। इस भीषण धमाके में 12 लोगों की दर्दनाक मौत और कई अन्य घायल बताए जा रहे हैं। ये घटना तातारपुर पुलिस थाना क्षेत्र की है और जिस मकान में धमाका हुआ है वो कोतवाली से मात्र 100 मीटर की दूरी पर है।

सूत्रों के मुताबिक घटना गुरुवार देर रात 11.30 बजे की बताई जा रही है और ये धमाका इतना भयंकर था कि दो मंजिला मकान पूरी तरह से ध्वस्त हो गया। इस भयंकर धमाके का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता कि घटनास्थल के चार किलोमीटर के दायरे में आने वाले सभी मकान में मौजूद लोगों को भूकंप जैसे झटके महसूस हुए है, जिसके बाद घटनास्थल में भारी भीड़ जमा हो गई।

यहां घर में बम ब्लास्ट से हुई 12 लोगों की मौत, 2 मंजिला इमारत के उड़े परखच्चे

वहीं मलबे में दबे लोगों को निकालकर आनन फानन में अस्पताल ले जाया गया, जहां 12 लोग मृत और कई घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है। वहीं आज प्रशासन की टीम ने जेसीबी की मदद से क्षतिग्रस्त इमारतों का मलबा हटाया। पुलिस के अनुसार शुरुआती जांच में बारूद, अवैध पटाखा और देसी बम से धमाके की बात सामने आई है और फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी इस घटना पर दुख जाहिर करते हुए ट्वीट किया, “बिहार के भागलपुर में धमाके से हुई जनहानि की खबर पीड़ा देने वाली है। मैं घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं। घटना से जु़ड़े हालातों पर मुख्यमंत्री @NitishKumar जी से भी बात हुई। प्रशासन राहत और बचाव कार्यों में लगा हुआ है, और पीड़ितों को हर संभव सहायता दी जा रही है।”

Follow us on our Facebook Page Here and Don’t forget to subscribe to our Youtube channel Here