Home उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 हरियाणा, हिमाचल CM सहित तमाम बड़े नेता करेंगे उत्तराखंड का दौरा: जोशी

हरियाणा, हिमाचल CM सहित तमाम बड़े नेता करेंगे उत्तराखंड का दौरा: जोशी

0

पहले दिन के कैंपेन में 8 से 10 हजार लोगों के पहुंचने का लक्ष्य, डोर-टू-डोर अभियान में शामिल होंगे बड़े नेता

देहरादून (अरुण सैनी): पत्रकारों को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री एवं चुनाव प्रभारी प्रहलाद जोशी ने कहा कि कल 70 विधानसभा छेत्र में स्क्रूटिनी का काम पूरा हो चुका है। 1 तारीख से भारतीय जनता पार्टी सभी 70 विधानसभा में एक बड़ा लॉन्चिंग प्रोग्राम करने जा रही है। 70 विधानसभा क्षेत्रों में हमारे दो मुख्यमंत्री हरियाणा एवं हिमाचल से उत्तराखंड आयेंगे और भाजपा के तमाम बड़े नेता शिरकत करेंगे।

पहले दिन के कैंपेन में 8 से 10 हजार लोगो तक पहुंचने का लक्ष्य हमने रखा है। डोर टू डोर अभियान में भी उत्तराखंड के मुख्यमंत्री सहित बड़े नेता भाग लेंगे। इसमें केंद्रीय मंत्री भी उत्तराखंड के कार्यक्रम में शिरकत करेंगे। वर्चुअल रैली भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की होगी। वहीं उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर आरोप लगाते हुए कहा कि चार धाम चार काम बिना परमिशन के लॉन्च किया गया उत्तराखंड के स्वाभिमान के बारे में बात करने वाले यही लोग उत्तराखंड की रक्षा का भी विरोध करते हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सबका साथ सबका विकास शुरू किया। तब कांग्रेस को भी चार धाम के बारे में याद आई। चार धाम की सड़कों पर कुछ काम नही किया। चार धाम के इंफ्रास्ट्रक्चर पर कुछ काम नही किया।

हमारा उत्तराखंड एक टूरिस्ट हब बन के उभर सकता है। क्या यही स्वाभिमान है। क्या जिस स्वाभिमान के लिए लोग देश और प्रदेश में जूनियर पार्टनर बनने का काम कांग्रेस पार्टी कर रही है हमारे सैनिकों के बारे में कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता बात कर के गए हैं। वन रैंक, वन पेंशन पर कांग्रेस की सरकार बता दे, उन्होंने क्या किया है। वहीं उन्होंने मानिक शाह के देहांत के बारे में कहा कि कांग्रेस पार्टी ने उनको वो सम्मान नहीं दिया जो मिलना चाहिए था। उनको बेइज्जत किया। वन रैंक वन पेंशन में सिर्फ 500 करोड़ की राशि जारी कर अपमानित किया। कांग्रेस पार्टी को अपने लिए चोपर खरीदना जरूरी था। क्योंकि उसमें कमिशन मिल रहा था।

YOU MAY ALSO LIKE

जब एयर स्ट्राइक हुआ था तब भी कांग्रेस पार्टी ने सबूत मांगने के साथ-साथ आर्मी के जवानों का मजाक बनाया। जरा-सी भी नैतिकता कांग्रेस पार्टी में नहीं बची है। इनके पास दिशा नही है। आज मोदी के नेतृत्व में हमारी डबल इंजन की सरकार ने राज्य में विकास किया है और जो भी विकास हुआ है वह इन 5 सालों में ही हुआ है। पहाड़ी क्षेत्रों में रेल लाइन का कार्य हो, आयुष्मान भारत हो, एम्स हो, 10,000 करोड़ का नेशनल हाइवे हो यह सब भारतीय जनता पार्टी ने किया है और अगर 2022 में हमारी सरकार बनती है तो धामी के नेतृत्व वाली सरकार उत्तराखंड में विकास के कार्यों के साथ आगे बढ़ेगी।

Follow us on our Facebook Page Here and Don’t forget to subscribe to our Youtube channel Here

Exit mobile version