70 विधानसभाओं में बीजेपी का चुनाव प्रचार महाअभियान शुरू, ऐसे कर रहे जनसम्पर्क…

0
166

बीजेपी ने पन्ना प्रमुख के रूप में बूथ स्तर के प्रभारी किए हैं तैनात : सुरेश जोशी

पार्टी प्रेस ब्रीफिंग के जरिए अपनी बात को जनता के सामने रखेगी

देहरादून (अरुण सैनी): आज भाजपा के प्रवक्ता सुरेश जोशी ने प्रेस वार्ता के दौरान बताया कि अब से हमारी पार्टी प्रेस ब्रीफिंग के जरिए अपनी बात को जनता के सामने रखेगी। आज पूरे प्रदेश के अंदर 70 विधानसभाओं में चुनाव को लेकर महा अभियान को प्रारंभ किया गया है। हरियाणा एवं हिमाचल के मुख्यमंत्री भी आज प्रदेश में चुनाव को लेकर प्रचार प्रसार करने आए हैं।

इसके अलावा 70 विधानसभाओं में एलईडी रथ भी पूरे प्रदेश में हमारी तरफ से प्रचार प्रसार में जुटे हैं। हमारे कार्यकर्ता पन्ना प्रमुख के रूप में बूथ प्रभारी के स्तर पर काम कर रहे हैं। साथ ही साथ वर्चुअल मीटिंग्स हो रही हैं। इसके अलावा टेलीफोन कांफ्रेंसिंग भी हमने शुरू की है।

YOU MAY ALSO LIKE

वहीं क्वेश्चन आंसर की प्रक्रिया भी शुरू की गई है। नई तकनीक के साथ इसको लॉन्च किया गया है। भाजपा इस तरह से अपना प्रचार प्रसार कर रही है। 12 फरवरी तक जो चुनावी प्रचार होगा उसमे हमें सफलता भी मिल रही है। फिजिकल एवं वर्चुअल दोनों तरह से प्रदेश एवं राष्ट्रीय स्तर के नेता प्रतिभाग चुनाव प्रचार-प्रचार में करेंगे। आज बजट भी जारी किया गया है। केंद्र सरकार की तरफ से बजट देश के लिए काफी अच्छा है। इसके अलावा उत्तराखंड के लिए भी फायदेमंद है।

Follow us on our Facebook Page Here and Don’t forget to subscribe to our Youtube channel Here