देहरादून पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, लाखों की कीमत के मोबाइल फोन किए बरामद

0
290
38 4

देहरादून (संवाददाता- अमित रतूड़ी): जनवरी महीने में साइबर क्राइम सैल जनपद देहरादून को मोबाइल खोने के सम्बन्ध में प्राप्त शिकायतों पर कार्यवाही करते हुए

YOU MAY ALSO LIKE

दस लाख छप्पन हजार की कीमत के 70 मोबाइल फोन बरामद कर उनके स्वामियों को आज एसएसपी जन्मेजय खंडूरी ने सुपुर्द किये।

एसएसपी द्वारा जनपद मे खोये हुए मोबाइलों की बरामदगी के लिए साइबर क्राइम सैल देहरादून को निर्देशित किया गया था। जिसके क्रम में जनपद देहरादून में खोये गये मोबाइल फोनों की बरामदगी के लिए साइबर क्राइम सैल टीम द्वारा सर्विलांस के माध्यम से, हरियाणा, दिल्ली, उत्तर प्रदेश, बिहार, झारखंड आदि राज्यों से जनपद देहरादून से खोये गये कुल 70 स्मार्ट मोबाईल फोन बरामद किये गये। बरामद किये गये मोबाइलों को आज उनके स्वामियों के सुपुर्द किया गया। अपने खोये हुऐ मोबाईल फोन को वापस पाने पर उनके स्वामियों द्वारा पुलिस टीम की प्रशंसा करते हुये धन्यवाद व्यक्त किया गया।

एसएसपी जन्मेजय खंडूरी ने बताया कि मोबाइलों की रिकवरी के लिए जनपद पुलिस द्वारा स्थापित किये गये साइबर क्राइम सेल में पुलिस के पास जो भी सूचनाएं प्राप्त होती हैं,पुलिस द्वारा उन पर तत्परता से कार्यवाही करते हुए मोबाइलों की जल्द से जल्द बरामदगी के प्रयास किये जाते हैं। पूर्व में भी साइबर क्राइम सैल टीम द्वारा  28 लाख रूपय कीमत के कई मोबाइल फोन बरामद कर उनके स्वामियों के सुपुर्द किया जा चुके है।

Follow us on our Facebook Page Here and Don’t forget to subscribe to our Youtube channel Here