Home Crime भाई की जगह सेना का एग्जाम देने पहुंचे मुन्नाभाई को अफसरों ने...

भाई की जगह सेना का एग्जाम देने पहुंचे मुन्नाभाई को अफसरों ने ऐसे दबोचा, मुकदमा

0

हरिद्वार, ब्यूरो। उत्तराखंड के रुड़की में भाई की जगह आर्मी का एग्जाम देने आए हरियाणा के युवक को रुड़की बीईजी के अफसरों ने पकड़ने के बाद रुड़की सिविल लाइन कोतवाली पुलिस को सौंप दिया है। जानकारी के अनुसार युवक अपने भाई की ट्रेडमैन भर्ती की लिखित परीक्षा देने के लिए आया था। कुछ दिन पहले आईटीबीपी के एग्जाम देते वक्त एक मुन्नाभाई को अरेस्ट किया गया था।

भाई की जगह सेना का एग्जाम देने पहुंचे मुन्नाभाई को अफसरों ने ऐसे दबोचा, मुकदमा

भाई की जगह सेना का एग्जाम देने पहुंचे मुन्नाभाई को अफसरों ने ऐसे दबोचा, मुकदमा

बता दें कि हरिद्वार के रुड़की में बीईजी में ट्रेडमैन की लिखित परीक्षा में एक मुन्ना भाई को सेना के अधिकारियों पकड़ लिया। युवक से पूछताछ में गड़बड़ी मिलने पर उसे सिविल लाइन कोतवाली लाया गया। जहां आरोपी के खिलाफ सेना के अधिकारियों की ओर से तहरीर दी गई। बता दें कि रुड़की बीईजी में अपने भाई की जगह यह मुन्नाभाई परीक्षा देने आया था। सेना के अफसरों ने गड़बड़ी पकड़ते हुए इस मुन्नाभाई को कोतवाली पुलिस के हवाले कर दिया और मामले में मुकदमा भी दर्ज करवाया है।

दरअसल, रविवार को बीईजी में ट्रेडमैन भर्ती के लिए लिखित परीक्षा आयोजित की जा रही थी। परीक्षा में विभिन्न प्रदेशों के परीक्षार्थी पहुंचे थे। परीक्षा शुरू होने के दौरान सेना के अधिकारियों को एक युवक की गतिविधियों पर शक हुआ। उन्होंने उसका आईकार्ड चेक किया। आईकार्ड से चेहरा और अन्य चीजें मिलान नहीं हुआ। इसके बाद सेना के अधिकारियों ने युवक से पूछताछ की। युवक ने अपना नाम बिट्टू निवासी ग्राम थूआ तहसील उचाना जिला जींद हरियाणा बताया। वह अपने भाई तरसेम के स्थान पर परीक्षा देने आया था। सेना के अफसरों ने आरोपी को पकड़कर नागरिक पुलिस के हवाले कर दिया। साथ ही आरोपी के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज किया गया है।

Exit mobile version