/ Sep 24, 2024

News Elementor

RECENT NEWS

Bengaluru mahalaxmi murder case : पुलिस को पड़ोसियों ने दुर्गंध आने पर दी जानकारी, फ्रिज में मिले महिला के शव के 30 टुकड़े

Bengaluru mahalaxmi murder case :  बेंगलुरु में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जिसमें एक महिला के शव के 30 टुकड़े उसके फ्लैट में मिले हैं। शव के टुकड़ों को फ्रिज में रखा गया था। इस महिला की पहचान महालक्ष्मी के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि महालक्ष्मी पिछले 9 महीने से अपने पति हेमंत दास से अलग रह रही थी।

Bengaluru mahalaxmi murder case : पति का बड़ा दावा

इस घटना के बाद, महालक्ष्मी के पति हेमंत दास ने दावा किया है कि उसकी पत्नी का अशरफ नाम के एक युवक के साथ रिश्ता था। हेमंत के मुताबिक, अशरफ ने ही महालक्ष्मी की हत्या की और उसके शव के टुकड़े कर फ्रिज में रख दिए।

Bengaluru mahalaxmi murder case

हेमंत ने बताया कि उसने अपनी पत्नी से एक महीने पहले मुलाकात की थी जब वह अपनी बेटी से मिलने आया था। हेमंत ने आगे कहा कि महालक्ष्मी कुछ महीनों से अशरफ के साथ रह रही थी और उसी फ्लैट में रहती थी।

Bengaluru mahalaxmi murder case : हत्या का खुलासा

महालक्ष्मी की हत्या का पता तब चला जब फ्लैट से तेज बदबू आने लगी। पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद दरवाजा तोड़ा गया। अंदर का दृश्य देखकर हर कोई हैरान रह गया। पुलिस का मानना है कि हत्या दो-तीन दिन पहले की गई थी। फ्लैट से एक बैग भी मिला, जिससे पुलिस को शक है कि आरोपी शव के टुकड़ों को ठिकाने लगाने की योजना बना रहा था।

कौन है अशरफ?

अशरफ बेंगलुरु में एक नाई की दुकान में काम करता था। हेमंत ने बताया कि उसकी शादी महालक्ष्मी के साथ सिर्फ 6 महीने चली थी, जिसके बाद दोनों अलग हो गए थे। हेमंत का दावा है कि महालक्ष्मी और अशरफ के बीच अवैध संबंध थे, और उसे शक है कि अशरफ ने ही उसकी पत्नी की हत्या की है।

Bengaluru mahalaxmi murder case : पुलिस की जांच

बेंगलुरु के पुलिस कमिश्नर दयानंद ने कहा कि इस मामले की हर एंगल से जांच की जा रही है। पुलिस ने आरोपी की पहचान कर ली है और उसकी गिरफ्तारी की कोशिश की जा रही है। हालांकि, पुलिस ने अभी तक आरोपी की पहचान सार्वजनिक नहीं की है, लेकिन उन्होंने बताया कि आरोपी बाहरी है और फिलहाल ज्यादा जानकारी नहीं दी जा सकती।

घटना का खुलासा

यह खौफनाक मामला तब सामने आया जब पड़ोसियों ने महालक्ष्मी के घर से आ रही तेज दुर्गंध की शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने मकान मालिक से जानकारी लेकर महालक्ष्मी के परिवार से संपर्क किया। जब परिवार के सदस्य वहां पहुंचे, तो उन्होंने देखा कि महालक्ष्मी के शरीर के टुकड़े फ्रिज

Bengaluru mahalaxmi murder case : पड़ोसियों ने दुर्गंध से दी जानकारी, फ्रिज में मिले शव के टुकड़े

बेंगलुरु (Bengaluru mahalaxmi murder case) में हुई इस दर्दनाक घटना का खुलासा तब हुआ जब पड़ोसियों ने बंद घर से आ रही बदबू की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मकान मालिक की मदद से महालक्ष्मी के परिवार से संपर्क किया। जब परिवार के सदस्य घर पहुंचे, तो उन्होंने देखा कि महालक्ष्मी के शरीर के टुकड़े फ्रिज में रखे हुए थे।

Bengaluru mahalaxmi murder case

पुलिस और फॉरेंसिक टीम ने जांच के दौरान पाया कि महालक्ष्मी का मोबाइल फोन 2 सितंबर से बंद था। शव की हालत और घटनास्थल से मिले इलेक्ट्रॉनिक सबूतों के आधार पर, पुलिस का मानना है कि महालक्ष्मी की हत्या घर के अंदर ही की गई थी और फिर उसके शव के टुकड़े कर फ्रिज में छिपा दिए गए थे।

Bengaluru mahalaxmi murder case : महालक्ष्मी की 5 साल पहले हुई थी शादी

मूल रूप से नेपाल की रहने वाली महालक्ष्मी की शादी पांच साल पहले हेमंत दास नाम के व्यक्ति से हुई थी। दोनों का एक चार साल का बच्चा भी है। लेकिन कुछ समय से उनके रिश्ते में खटास आ गई थी, जिसके बाद महालक्ष्मी बेंगलुरु में अकेले रहने लगी थीं। वह एक मॉल में सेल्सपर्सन के तौर पर काम कर रही थीं और अपने पड़ोसियों से ज्यादा बातचीत नहीं करती थीं।

देश दुनिया से जुड़ी हर खबर और जानकारी के लिए क्लिक करें-देवभूमि न्यूज

RECENT POSTS

CATEGORIES

Sports

Entertainment

Share Market

All Rights Reserved with Masterstroke Media Private Limited.