बीएसपी नेता ने अपनी पार्टी के बड़े नेताओं पर क्यों लगाया ब्लैकमेलिंग का आरोप, सुनिए ऑडियो

0
33

हरिद्वार (संवाददाता- अरुण कश्यप): कहते हैं राजनीती में सब कुछ संभव है  और चुनाव में तो कुछ असंभव है ही नहीं। ऐसा ही एक चौका देने वाला मामला शुक्रवार को सामने आया जहां

YOU MAY ALSO LIKE

बीएसपी पार्टी से हरिद्वार ग्रामीण के प्रत्याशी दर्शन सिंह शर्मा ने पार्टी के बड़े पदाधिकारियों पर बेहद गंभीर आरोप जड़ दिए।

बीएसपी नेता ने अपनी पार्टी के बड़े नेताओं पर क्यों लगाया ब्लैकमेलिंग का आरोप, सुनिए ऑडियो

आरोप लगाते हुए दर्शन शर्मा ने कहा कि,“पार्टी ने मेरे साथ बड़ा धोखा किया है। नामांकन के आखिरी दिन से एक दिन पहले ही मुझसे 50 लाख की मांग की गई, जबकि टिकट के लिए मैंने सवा दो करोड़ रुपए पहले ही पार्टी के नेताओं को दे दिए थे, 2 दिन तक मुझे सिंबल देने के लिए लटकाए रखा उसके बाद मुझसे कल रात नरेश गौतम और शमशुमद्दिन्न इब्राहिम ने आखिरी वक्त पर 50 लाख की मांग की, मैं इतना परेशान हो गया कि मैंने कई लोगों से अपना घर बेचने तक की बात की। लेकिन एक रात में मेरा घर किसी ने नहीं खरीदा इसलिए मैं पार्टी के इन दो पदाधिकारियों को पचास लाख नहीं दे पाया। नतीजा इन्होंने मेरा टिकट काट दिया और अब मैं इस ब्लैक मैलर पार्टी के खिलाफ कोर्ट जाऊंगा।” आरोप लगाते हुए उन्होंने बताया कि “इस ब्लैकमेलिंग में मायावती प्रदेश अध्यक्ष नरेश गौतम और शमसुद्दीन इब्राहिम शामिल हैं। उन्होंने सवा दो करोड़ रुपए मुझसे चैक नहीं बल्कि कैश लिया था। वहीं दूसरी ओर जब मैने इस बारे में जानकारी के लिए पार्टी के शीर्ष पदाधिकारियों को फोन किया गया तो उन्होंने फोन नहीं उठाया।”

Follow us on our Facebook Page Here and Don’t forget to subscribe to our Youtube channel Here

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here