Home Crime केजरीवाल सरकार के प्रशासनिक अधिकारी पर अल्मोड़ा में नाबालिग से छेड़छाड़ का...

केजरीवाल सरकार के प्रशासनिक अधिकारी पर अल्मोड़ा में नाबालिग से छेड़छाड़ का आरोप, पॉक्सो में मुकदमा दर्ज

0

Uttarakhand News: AV Prem Nath Molested A Girl:  अल्मोड़ा में दिल्ली सरकार के एक वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी पर नाबालिग से छेड़छाड़ का आरोप लगा है। मामला राजस्व पुलिस का है, राजस्व पुलिस ने आरोपी दिल्ली के प्रशासनिक अधिकारी एवी प्रेमनाथ के खिलाफ पीड़ित नाबालिग के बयान दर्ज कर दिये हैं और उस पर पॉक्सो एक्ट में मुकदमा भी दर्ज कर दिया है।

AV Prem Nath Molested A Girl:  एवी प्रेमनाथ पर गंभीर आरोप

AV Prem Nath Molested A Girl

एक नाबालिग ने अल्मोड़ा के एडीएम चंद्र सिंह मर्तोलिया से मुलाकात कर शिकायत की कि दिल्ली के एवी प्रेमनाथ और उनकी पत्नी अल्मोड़ा, मजखाली के डांडा- कांडा गांव में प्लीजेंट वैली फाउंडेशन स्कूल नाम से अपने एनजीओ के द्वारा स्कूल चलाते हैं। पीड़िता ने बताया कि पहले एवी प्रेमनाथ उस पर गलत नजर रखता था लेकिन चार महीने पहले उनसे प्लीजेंट वैली में उसका शोषण और उत्पीड़न (AV Prem Nath Molested A Girl ) किया। पीड़िता ने कहा कि उसने इसकी शिकायत पहले वहां के स्थानीय पटवारी से कि लेकिन मामला दर्ज नहीं हुआ। जिसके बाद उसने न्याय के लिए डीएम और एसएसपी से गुहार लगाई है।

AV Prem Nath Molested A Girl:  एवी प्रेमनाथ पर हुआ मुकदमा दर्ज

नाबालिग युवती से छेड़छाड़ के आरोप को लेकर जिला प्रशासन ने गंभीरता से लिया है। जिसके बाद एडीएम ने मामले पर जल्द कार्रवाई करने के निर्देश दिये। इस निर्देश पर राजस्व पुलिस ने आरोपी एवी प्रेमनाथ के खिलाफ पॉक्सो एक्ट सहित आईपीसी की धारा 354, 66 डी में मुकदमा दर्ज कर दिया है। राजस्व पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल कराने के बाद 164 में उसके बयान भी दर्ज कर  दिये हैं। एवी प्रेमनाथ पर लगे आरोप (AV Prem Nath Molested A Girl) के बाद इस मामले को जल्द ही रेगुलर पुलिस को सौंपा जा सकता है।

एवी प्रेमनाथ पर पहले भी लगे हैं कई आरोप

एवी प्रेमनाथ दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार में वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी हैं। नाबालिग से छेड़छाड़ (AV Prem Nath Molested A Girl) के आरोप लगने के बाद सामने आया है कि दिल्ली सरकार के वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी एवी प्रेमनाथ का विवादों से पुराना नाता है। एवी प्रेमनाथ और उनकी पत्नी पर अवैध निर्माण का मामला भी चल रहा है। उन पर सौ नाली जमीन को खरीदने को लेकर मुकदमा दर्ज किया गया है।

ये पई पढ़ें…

Exit mobile version