क्रिसमस से पहले डिज्नी हॉटस्टार पर अतरंगी पिकचर रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म के साथ आप क्रिसमस की छुट्टियां मना सकते हैं और आने वाले साल का स्वागत कर सकते हैं। लंबे समय बाद ऐसी फिल्म आपके सामने आई है जो बिना किसी एजेंडे के एंटरटेन करती है। फिल्म के लेखक हिमांशु शर्मा और निर्देशक आनंद एल राय के साथ पूरी टीम का काम तारीफ के काबिल बताया जा रहा है।

फिल्म बिहार से शुरू होती है, जहां रिंकू सूर्यवंशी यानि की सारा अली खान की शादी उसकी नानी (सीमा बिस्वास) और बाकी रिश्तेदार दिल्ली से आए तमिल भाषी विष्णु यानि की धनुष से जबरदस्ती करा देते हैं। यह पकड़ौवा ब्याह होता है, जिसमें शादी के लिए लड़के को उठा लिया जाता है। रिंकू को साथ लेकर दिल्ली लौटते हुए विष्णु बताता है कि दो दिन बाद उसकी सगाई होने वाली है और यह लव मैरिज होगी। रिंकू कहती है कि यह तो अच्छा है क्योंकि वह किसी और से प्यार करती है। नाम है सज्जाद अली यानि की अक्षय कुमार। सज्जाद के लिए वह पिछले चौदह सालों में 21 बार घर से भागने की कोशिश कर चुकी है और हर बार पकड़ी गई। तय होता है कि यदि विष्णु शादी कर ले तो दोनों अपने-अपने रास्तों पर अपने पसंदीदा साथियों के साथ निकल जाएंगे। लेकिन सवाल यह कि क्या ऐसा हो पाएगा।

पूरी कहानी के केंद्र में सारा अली खान है जो की मूवी में ठेठ देसी गर्ल के अवतार में दिखाई दे रही है। इस फिल्म का गाना हाए चकआचक दर्शकों पर एक अलग असर पैदा कर रहा है। इस फिल्म में रोमांस, इमोशन और ड्रामा भरपूर देखने को मिलेगा।

https://devbhoominews.com Follow us on Facebook at https://www.facebook.com/devbhoominew…. Don’t forget to subscribe to our channel https://www.youtube.com/devbhoominews

Leave your comment

Your email address will not be published.