यहां के भाजपा कार्यकर्ताओं ने पार्टी के विधायक को कहा, किस मुह से मांगोगे वोट?

0
168

टिहरी।(संवाददाता- बलवंत रावत): भारतीय जनता पार्टी कांडीखाल मंडल की बैठक में जहां एक ओर विधानसभा चुनाव की तैयारियों पर विशेष चर्चा की गई। वहीं पार्टी के कुछ वरिष्ठ कार्यकर्ताओं ने अपनी पार्टी के ही विधायक की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े किए और कहा कि वे किस आधार पर जनता के सामने वोट मांगने जाएं। उन्होंने कहा कि विधानसभा के अंतर्गत विकास के कोई कार्य नहीं हुए हैं, यहां तक कि कई ग्राम पंचायतों में विधायक तक आवंटित नहीं की गई।

मंडल अध्यक्ष राजेंद्र सिंह नेगी की अध्यक्षता और पार्टी के वरिष्ठ नेता व पूर्व राज्य मंत्री अतर सिंह तोमर, विधानसभा प्रभारी नत्थी सिंह नेगी की मौजूदगी में हुई बैठक में कार्यकर्ताओं ने रोष प्रकट कर कहा कि चुनाव के समय ही कार्यकर्ताओं की याद क्यों आती है। कार्यकर्ताओं ने रोष प्रकट कर खुले मन से कहा कि क्षेत्रीय विधायक का न तो क्षेत्र में आना-जाना रहा है और न ही उन्होंने विकास का कोई ऐसा काम कराया, जिससे वे जनता के सामने वोट मांगने जाएं। बैठक में क्षेत्रीय विधायक के खिलाफ कार्यकर्ताओं की नाराजगी साफ तौर पर देखी गई। इस मौके पर पार्टी के वरिष्ठ नेता अतर सिंह तोमर व राजेंद्र जुयाल ने कार्यकर्ताओं को शांत कराया और कहा कि यह समय नाराजगी प्रकट करने का नहीं है। सभी को एकजुट होकर उस प्रत्याशी के लिए काम करना है जिसे पार्टी टिकट देगी और उसे विजयी बनाना है। इस मौके पर पार्टी के विभिन्न पर प्रकोष्ठ व बूथों की समीक्षा की गई और कार्यकर्ताओं से संवाद किया गया।

https://devbhoominews.com Follow us on Facebook at https://www.facebook.com/devbhoominew…. Don’t forget to subscribe to our channel https://www.youtube.com/devbhoominews