Aryan Khan: ड्रग्स केस में क्या आर्यन खान को मिल चुकी है क्लीनचिट, जानिए पूरा सच

0
144
DEVBHOOMI

नई दिल्ली, ब्यूरो। बॉलिवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान अब एक बार फिर सुर्खियों में आ चुके हैं। पिछले कुछ समय से ये खबरें आ रही थी कि शाहरुख

YOU MAY ALSO LIKE

खान के बेटे आर्यन खान को एसआईटी की ओर से क्लीन चिट दे दी गई है, क्योंकी आर्यन खान के खिलाफ कोई भी पुख्ता सबूत एसआईटी को नहीं मिले थे। मगर अब इन सभी खबरों पर एसआईटी ने अपनी चुप्पी तोड़ी है।

एसआईटी के चीफ संजय सिंह ने इन खबरों पर अब खुलकर बात की है। उन्होंने कहा कि आर्यन खान ड्रग्स मामले में अब तक जांच पूरी नहीं हुई है और जहां तक आर्यन खान के खिलाफ सबूत न मिलने की बातें हो रही हैं, इसे नकारते हुए संजय सिंह ने इसे साफ तौर पर अफवाह बता दिया है।

आपको बता दें आर्यन खान को एनसीबी की टीम द्वारा 2 अक्टूबर की देर रात मुंबई के क्रूज शिप के टर्मिनल से गिरफ्तार किया गया था। साथ ही आर्यन खान के दोस्त अरबाज मर्चेंट को भी एनसीबी ने गिरफ्तार किया था। इस ड्रग्स मामले में कुल 8 गिरफ्तारियां की गईं थीं। एनसीबी का आरोप था कि मुंबई से गोवा जा रहे इस क्रूज शिप पर ड्रग्स पार्टी होने वाली थी। इस दौरान अरबाज के जूतों से ड्रग्स पकड़ी गई थी, हालांकि एनसीबी को आर्यन के पास से कोई ड्रग्स बरामद नहीं हुए थे।

इसके बाद आर्यन खान को कुछ दिन तक एनसीबी की हिरासत में रखा गया। फिर 7 अक्टूबर को उन्हें न्यायिक हिरासत में भेजा गया और 2 बार उनकी जमानत याचिका खारिज भी हुई। आपको बता दें कि आर्यन खान को मुंबई की आर्थर रोड जेल में रखा गया था। इसके बाद 28 अक्टूबर को आर्यन को बेल मिली और करीबन 28 दिनों तक जेल में रहने के बाद आर्यन खान को रिहा किया गया था।

आपको बता दें कि क्लीनचिट की ये अफवाहें आर्यन खान ड्रग्स केस की जांच कर रहे एनसीबी की स्पेशल इंवेस्टिगेशन टीम के सूत्रों के हवाले से आ रही थी, जहां ये दावे किए जा रहे थे इस जांच में आर्यन खान के खिलाफ कोई भी सबूत नहीं मिले हैं न ही आर्यन खान के खिलाफ अंतरराष्ट्रीय स्तर पर किसी ड्रग्स सिंडिकेट से जुड़े होने के सबूत मिलें हैं और मात्र एक व्हाट्सएप चैट से आर्यन खान के खिलाफ किसी भी ड्रग्स सिंडिकेट से कोई लिंक साबित नहीं होता है जिसके बाद उन्हें अब क्लीनचिट दे दी जाएगी। मगर एसआईटी ने अब इस खबर हो खारिज कर दिया है।

Follow us on our Facebook Page Here and Don’t forget to subscribe to our Youtube channel Here