चुनाव कार्यालय खोलते ही यहां 200 लोगों ने कांग्रेस के हाथ से मिलाया हाथ…!

0
188

पूर्व सीएम हरीश ने बेटी अनुपमा के हरिद्वार ग्रामीण क्षेत्र के फेरुपुर गांव में चुनाव दफ्तर का किया उद्घाटन

हरिद्वार (अरुण कश्यप): पथरी क्षेत्र के फेरुपुर गांव में हरिद्वार ग्रामीण विधानसभा कांग्रेस प्रत्याशी अनुपमा रावत के कार्यालय का उद्घाटन पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के द्वारा किया गया। इस दौरान अन्य पार्टी छोड़कर लगभग 200 लोगों ने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की।

मंगलवार को फेरूपुर स्थित कांग्रेस प्रत्याशी अनुपमा रावत के कार्यालय का उद्घाटन पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने फीता काटकर किया। इस दौरान उन्होंने कहा इस बार उत्तराखंड की जनता ने परिवर्तन का मन बना लिया है वह भाजपा को हराकर कांग्रेस को सत्ता में लाने का काम करेंगे। आप देख रहे हैं लगभग 200 लोग अन्य पार्टी छोड़कर कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की इससे ही आप अंदाजा लगा सकते हैं कि क्षेत्र की जनता भाजपा से तंग आ चुकी है उनके जुमलेबाजी से परेशान होकर कांग्रेस की ओर बढ़ रही है।

Devbhoomi

अगर काग्रेस की सरकार आती है तो एक तहसील लालढांग में एक तहसील धनपुरा में व महिला डिग्री कॉलेज हॉस्पिटल, खेल का मैदान फेरुपुर में एक मैदान लालढांग क्षेत्र में ये लक्सर हरिद्वार हाईवे मैने बनवाया सहायता समूहों के लिए कई तरह की योजनाएं चलाई जाएगी।

इस बार मेरी बेटी अनुपमा रावत को सभी जीताकर 2017 का बदला लेकर विधानसभा में पहुंचाने का काम करेंगे। वहीं कांग्रेस प्रत्याशी अनुपमा रावत ने कहां दस साल के विधायक रहने के बाद भी इस क्षेत्र को स्वामी यतीश्वरानंद कुछ नहीं दे पाए ना हीं क्षेत्र में कोई अच्छा कॉलेज ना हॉस्पिटल और ना ही युवाओं को रोजगार दिया है। क्षेत्र की जनता भारतीय जनता पार्टी की जुमलेबाजी से तंग आकर परिवर्तन लाना चाहती हैं और यह परिवर्तन तभी होगा जब इस क्षेत्र के लोग कांग्रेस को वोट देंकर भारी मतों से जीताकर विधानसभा भेजेगे। इस दौरान राजीव मुकर्रम अंसारी महावीर रावत विक्रम रावत धर्मेंद्र अर्जुन ठाकुर राव अफाक हाजी मोहम्मद हारुन मोहम्मद आरिफ अश्वनी पाल,डॉ बिजेंदर, शहनाज किरण,ग्रेस कशयप,एडवोकेट बबली,किरण संतोषआदि मौजूद रहे।

Follow us on our Facebook Page Here and Don’t forget to subscribe to our Youtube channel Here