Home Crime Ankita Murder Case : लोगों ने दशहरे पर पुलकित, अंकित और सौरभ...

Ankita Murder Case : लोगों ने दशहरे पर पुलकित, अंकित और सौरभ का पुतला फूकां

0

Ankita Murder Case को लेकर लोगों में आक्रोश

उत्तराखंड में Ankita Murder Case को लेकर लोगों का आक्रोश बढ़ता ही जा रहा है। जहां एक और उत्तराखंड के लोग लगातार सडकों पर उतरकर न्याय की मांग कर रहे है तो वही आज राम नवमी के अवसर पर ऋषिकेश के आक्रोशित युवा और महिलाओं ने अंकिता के हत्यारे पुलकित अंकित और सौरव का पुतला दहन किया है।
बुराई पर अच्छाई की जीत को लेकर संपूर्ण भारतवर्ष में रावण, मेघनाथ और कुंभकर्ण का पुतला दहन कर दशहरा मनाया जाता है। वहीं मंगलवार को ऋषिकेश के श्यामपुर क्षेत्र में अंकिता के हत्या मामले में आक्रोशित लोगों ने श्यामपुर पुलिस चौकी के पास पुलकित आर्य, अंकित और सौरभ का पुतला दहन किया ।

Ankita Murder Case

उत्तरकाशी एवलांच में जिंदगी बचाने के लिए जद्दोजहद जारी, हादसे में एवरेस्ट विजेता सविता की मौत

Ankita Murder Case : लोगों ने दी चेतावनी

पुतला दहन करने के बाद लोगों ने जमकर नारेबाजी कर प्रदर्शन किया. प्रदर्शन करने वाले लोगों ने चेतावनी दी है कि यदि अंकिता (Ankita Murder Case) के हत्यारों को जल्द से जल्द फांसी की सजा नहीं दी गई, तो वे सड़कों पर उतरकर बड़ा प्रदर्शन करने को मजबूर हो जाएंगे साथ ही लोगों से अपील की गई कि हर साल के 19 सितंबर के दिन पुलकित, अंकित और सौरव का पुतला दहन करना अनिवार्य किया जाए, ताकि दोबारा कोई ऐसा दुस्साहस दोबारा ना करें।

Ankita Murder Case : लोगों ने सरकार पर लगाए आरोप

श्यामपुर फाटक के निकट सैकड़ों की संख्या में लोग इकट्ठे हुए. लोगों ने नारेबाजी करते हुए कहा कि Ankita Murder Case में सरकार दोषियों के बचाने की कोशिश कर रही है. लोगों का कहना है कि मामले में जांच कर रही एसआईटी ने दोषियों को सजा दिलाने में कहीं भी कोई कमी छोड़ी, तो लोग सड़कों पर उतर कर आंदोलन करेंगे तो इसकी जिम्मेदार पुलिस और सरकार होगी।

For Latest Uttar Pradesh News Subscribe devbhoominews.com

Exit mobile version