Home टिहरी गढ़वाल घर के आंगन में कर रहा था पूजा, घसीटकर ले गया गुलदार...

घर के आंगन में कर रहा था पूजा, घसीटकर ले गया गुलदार और मार डाला

0

कुछ दिन पहले महिला को मारा, कई लोगों पर आदमखोर गुलदार कर चुका है हमला

आदमखोर गुलदार सक्रिय होने से नरेंद्र नगर ब्लाॅक के ग्रामीणों में दहशत, बच्चों को स्कूल भी नहीं भेज रहे लोग

नई टिहरी, ब्यूरो। उत्तराखंड में जंगली जानवरों का आतंक अक्सर देखने को मिलता रहा है। गुलदार की दहशत में सहमे टिहरी के नरेंद्रनगर ब्लाॅक के पसर गांव में आज सुबह एक ऐसा ही दुःखद मामला सामने आया। जानकारी के अनुसार गुलदार ने घर के ही आंगन में पूजा-पाठ कर रहे एक व्यक्ति पर हमला कर दिया। इसके बाद गुलदार व्यक्ति को जंगल की ओर घसीटकर ले गया। आस-पास के लोगों को इसकी सूचना मिली तो वह निशान देखते हुए जंगल तक पहुंचे जहां व्यक्ति का शव पड़ा हुआ था।

जानकारी के अनुसार धामन्दस्यू पट्टी के पसर गांव में पिछले लंबे समय से गुलदार सक्रिय है। आज सोमवार की सुबह पसर गांव निवासी राजेंद्र सिंह उर्फ भगत घर के आंगन में पूजा पाठ के बाद सूर्य अर्घ्य चढ़ा रहे थे। इसी दौरान गुलदार ने उन पर हमला बोल दिया। गुलदार उन्हें घसीट कर ले गया। स्थानीय निवासी सुरेंद्र सिंह भंडारी ने बताया कि राजेंद्र सिंह उर्फ भगत घर में अकेले रहते थे। घटना के बाद आसपास के ग्रामीण एकत्रित हुए और राजेंद्र सिंह की खोजबीन की गई। घर से करीब तीन किलोमीटर दूर जंगल में राजेंद्र सिंह का शव काफी खोजबीन के बाद बरामद हुआ। ग्रामीण सुरेंद्र सिंह भंडारी ने बताया कि क्षेत्र में पिछले लंबे समय से गुलदार सक्रिय है। गुलदार कई व्यक्तियों पर हमला कर चुका है।

YOU MAY ALSO LIKE

उन्होंने बताया कि एक दिन पहले की रात भी गुलदार ने पसर गांव में स्थानीय निवासी वीर सिंह पर हमला किया था। इससे वह घायल हो गए। 28 जनवरी को भी गुलदार ने गांव के समीप ही एक महिला को मार डाला था। उन्होंने बताया कि आदमखोर गुलदार के सक्रिय होने से लोग बच्चों को भी स्कूल भेजने से कतरा रहे हैं। उन्होंने वन विभाग से इलाके में गस्त बढ़ाने, पिंजरा लगाने या फिर आदमखोर गुलदार को मारने के आदेश देने की मांग की है।

Exit mobile version