उत्तराखंड आप ने जारी की प्रत्याशियों की तीसरी सूची, देखें किसे बनाया उम्मीदवार….


देहरादून (संवाददाता): उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव के संग्राम के बीच इस बार कूदी आम आदमी पार्टी ने अपनी प्रत्याशियों की तीसरी सूची जारी कर दी है। भाजपा और कांग्रेस जहां पहली सूची भी जारी नहीं कर पाए हैं वही आम आदमी पार्टी ने दो कदम आगे बढ़ते हुए तीसरी सूची जारी कर दी है। तीसरी सूची जारी करते हुए सोशल मीडिया पर आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया ने कहा कि, ‘उत्तराखंड – प्रत्याशियों की तीसरी सूची आइये मिलकर उत्तराखंड का नवनिर्माण करें’।

आपको बता दें कि उत्तराखंड में इस साल विधानसभा के चुनाव होने हैं। केंद्रीय चुनाव आयोग ने मतदान और चुनाव परिणाम की तारीख भी घोषित कर दी है। इसके साथ ही पांचों राज्यों में आचार संहिता भी लागू कर दी गई है। उत्तराखंड के सियासी संग्राम के बीच जहां दोनों बड़ी पार्टियों ने अभी तक अपना एक भी प्रत्याशी घोषित नहीं किया है वहीं आम आदमी पार्टी और उत्तराखंड क्रांति दल ने अपने-अपने प्रत्याशियों की कई सूचियां आउट कर दी है।

YOU MAY ALSO LIKE

आज शुक्रवार को आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया की ओर से जारी सूची के अनुसार विधानसभा क्षेत्र पुरोला से प्रकाश कुमार, देवप्रयाग से उत्तम भंडारी, सहसपुर से भरत सिंह, मसूरी से श्याम बोरा, झबरेड़ा से राजु बिराटिया, डीडीहाट से दीवान सिंह मेहता, लाल कुआं से चंद्रशेखर पांडे, नानकमत्ता से आनंद सिंह राणा और खटीमा से खुद एसएस कलेर को चुनाव मैदान में उतारा गया है।

Leave your comment

Your email address will not be published.