टिहरी (संवाददाता- बलवंत रावत): उत्तराखंड जन एकता पार्टी ने 2022 विधानसभा चुनाव को लेकर अपना संकल्प पत्र जारी कर दिया है, जिसमें उन्होंने 27 बिंदु के साथ संकल्प पत्र जारी करते हुए 3 सीटों पर

YOU MAY ALSO LIKE

प्रत्याशियों के नाम भी तय कर दिए हैं।

आपको बता दें कि 14 फरवरी को उत्तराखंड में 70 सीटों पर विधानसभा चुनाव होने हैं जिसको लेकर राष्ट्रीय पार्टियों से लेकर क्षेत्रीय दल अपने अपने संकल्प पत्र जारी करने की तैयारी में जुटे हैं। उसी को देखते हुए नई टिहरी में उत्तराखंड जन एकता पार्टी के केंद्रीय अध्यक्ष दिनेश धनै ने पार्टी पदाधिकारियों के साथ विधानसभा चुनाव को देखते हुए संकल्प पत्र जारी कर दिया है जिसमें मुख्य रूप से 27 बिंदु शामिल है। जिस पर पार्टी चुनाव लड़ेगी।

धनै ने कहा कि उत्तराखंड जन एकता पार्टी की प्राथमिकताएं मूल निवास भू कानून उपनल कर्मियों का नियमितीकरण जिला चयन समिति का गठन विभिन्न परियोजनाओं पर हक हकूक टिहरी बांध के ऊपर से 24 घंटे वाहनों की आवाजाही बांध विस्थापितों का पुनर्वास स्वास्थ्य सेवाओं को पीपीपी मोड से हटाने सहित 27 बिंदु हैं जिसके साथ पार्टी चुनावी मैदान में उतरेगी।

इस अवसर पर केंद्रीय अध्यक्ष दिनेश धनै ने कहा कि हम अपनी क्षमता सामर्थ्य के अनुसार ही प्रत्याशियों को चुनाव मैदान में उतारेंगे। उन्होंने कहा कि पार्टी उत्तराखंड में 10 प्रतिशत सीटों पर प्रत्याशी उतारेगी जिसमें से टिहरी विधानसभा सीट से वे स्वंय व ऋषिकेश विधानसभा सीट से कनक धनाई चुनाव लड़ेंगे जिसके साथ ही पार्टी ने धनोल्टी सीट से जय नारायण बहुगुणा, कर्णप्रयाग सीट से डॉ. मुकेश पंत व पौड़ी सीट से ओंकार कोहली को प्रत्याशी बनाने की घोषणा की।

इस मौके पर पार्टी के केंद्रीय उपाध्यक्ष गोविंद सिंह बिष्ट, जिला अध्यक्ष संजय मैठाणी, रागिनी भट्ट, शहर अध्यक्ष नई टिहरी प्रताप गुसाईं, शकुंतला नेगी, युद्धवीर कोहली आदि मौजूद रहे।

Follow us on our Facebook Page Here and Don’t forget to subscribe to our Youtube channel Here

Leave your comment

Your email address will not be published.