/ Oct 01, 2024

News Elementor

RECENT NEWS

थाईलैंड में भयानक हादसा, स्कूल बस में आग लगने से 25 लोगों की झुलसकर मौत

THAILAND SCHOOL BUS FIRE: थाईलैंड के बैंकॉक के खू खोट इलाके में मंगलवार दोपहर एक दर्दनाक हादसा हुआ, जिसमें एक स्कूल बस में आग लगने से 25 छात्रों की मौत हो गई। यह हादसा उस समय हुआ जब बस में कुल 44 लोग सवार थे, जिनमें से 16 लोग गंभीर रूप से घायल हैं और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालांकि, आग लगने के कारणों का अब तक पता नहीं चल पाया है, लेकिन मौके पर मौजूद चश्मदीदों का कहना है कि बस का टायर फटने के बाद अचानक आग लग गई।

THAILAND SCHOOL BUS FIRE

THAILAND SCHOOL BUS FIRE

THAILAND SCHOOL BUS FIRE: बस ड्राइवर हुआ फरार

हादसा दोपहर करीब साढ़े 12 बजे हुआ, जब बस एक स्कूल ट्रिप से लौट रही थी। मृतकों की पहचान की प्रक्रिया अब भी चल रही है। बस में 3 से 15 साल की उम्र के बच्चे सवार थे, जो इस हादसे का शिकार हो गए। उनके साथ पांच शिक्षक भी बस में मौजूद थे। हादसे के बाद से बस का ड्राइवर फरार है, और पुलिस उसे ढूंढने में जुटी हुई है। इस त्रासदी से पूरे देश में शोक की लहर दौड़ गई है।

ये भी पढिए-

Israeli news

पूर्व ईरानी राष्ट्रपति Ahmadinejad बड़ा खुलासा : ईरान का शीर्ष जासूस निकला Israeli एजेंट

THAILAND SCHOOL BUS FIRE घटना के  बाद थाईलैंड की प्रधानमंत्री पाइतोंग्तार्न शिनावात्रा ने इस घटना पर गहरा शोक व्यक्त किया और अपनी संवेदनाएं मृतकों के परिवारों के प्रति व्यक्त कीं। उन्होंने देश के ट्रांसपोर्ट मंत्री को तुरंत घटनास्थल पर जाकर हालात का जायजा लेने का निर्देश दिया। ट्रांसपोर्ट मंत्री ने मौके पर पहुंचकर जानकारी दी कि यह बस कम्प्रेस्ड नेचुरल गैस (CNG) से चलती थी, जो कि आग लगने का एक कारण हो सकता है। उन्होंने इसे एक बेहद दुखद और दुर्भाग्यपूर्ण घटना बताया, जिसने कई मासूम जिंदगियों को निगल लिया।

देश दुनिया से जुड़ी हर खबर और जानकारी के लिए क्लिक करें-देवभूमि न्यूज

RECENT POSTS

CATEGORIES

Sports

Entertainment

Share Market

All Rights Reserved with Masterstroke Media Private Limited.