/ Sep 28, 2024

News Elementor

RECENT NEWS

धूम 4 में रणबीर कपूर? फ्रेंचाइजी की ये अगली फिल्म होगी यंग जनरेशन के हिसाब से रीबूट!

DHOOM 4: आज एनिमल फ़ेम अभिनेता रणबीर कपूर अपना जन्मदिन मना रहें हैं, उनके 42 वें जन्मदिन पर उनके फैंस के लिए एक खबर सामने आई है। यशराज फिल्म्स की सुपरहिट फ्रेंचाइजी ‘धूम’ के चौथे पार्ट में रणबीर कपूर की एंट्री हो सकती है। फिल्म में वो एक नेगेटिव रोल में नजर आएंगे। काफी समय से ‘धूम 4’ के कास्टिंग को लेकर अटकलें लगाई जा रही थीं। अब ताजा खबरों के मुताबिक, रणबीर कपूर इस फिल्म सीरीज में निगेटिव किरदार निभा सकते हैं। बता दें कि रणबीर कपूर यशराज फिल्म्स के साथ ‘बचना ए हसीनो’, ‘रॉकेट सिंह’ और ‘शमशेरा’ में भी काम कर चुके हैं।

DHOOM 4
DHOOM 4

DHOOM 4 को रीबूट किया जाएगा 

एक रिपोर्ट के अनुसार, ‘धूम 4’ आधिकारिक तौर पर यशराज फिल्म्स (YRF) में आदित्य चोपड़ा के सुपरविजन में प्री-प्रोडक्शन चरण में है। आदित्य चोपड़ा ने धूम सीरीज की अगली फिल्म को आधुनिक समय के अनुकूल बनाते हुए रीबूट करने का फैसला किया है। पिछली फिल्मों की तरह, ‘धूम 4’ की स्क्रिप्ट चोपड़ा के साथ विजय कृष्णा आचार्य द्वारा लिखी जा रही है।

ये भी पढिए-

AUSTRALIAN FILMMAKER DAVID BRADBURY
AUSTRALIAN FILMMAKER DAVID BRADBURY

ऑस्ट्रेलियाई फिल्म निर्माता डेविड ब्रैडबरी की भारत में एंट्री बैन, कुडनकुलम संयंत्र पर बनाई थी डॉक्युमेंट्री

वहीं मेकर्स और रणबीर के बीच इस फिल्म को लेकर काफी समय से बातचीत चल रही थी। रिपोर्ट्स के अनुसार इस बार ‘धूम 4’ फिल्म की कहानी को नए तरीके से लिखा गया है और इसमें अभिषेक बच्चन और उदय चोपड़ा जैसे पुराने कलाकार नजर नहीं आएंगे। मेकर्स इस बार युवा पीढ़ी के दो नए अभिनेताओं को पुलिस ऑफिसर के रोल में कास्ट करने की भी योजना बना रहे हैं।

देश दुनिया से जुड़ी हर खबर और जानकारी के लिए क्लिक करें-देवभूमि न्यूज

RECENT POSTS

CATEGORIES

Sports

Entertainment

Share Market

All Rights Reserved with Masterstroke Media Private Limited.