/ Sep 24, 2024

News Elementor

RECENT NEWS

New IPO 2024 : ये आईपीओ कर देगा पैसे डबल!

New IPO 2024 : शेयर बाजार में इन दिनों आईपीओ का जोर है। हर हफ्ते नए आईपीओ बाजार में आ रहे हैं और आने वाले समय में कई बड़े आईपीओ (New IPO 2024) भी कतार में हैं। निवेशकों को इन आईपीओ से अच्छी कमाई हो रही है। हाल ही में बजाज हाउसिंग फाइनेंस (bajaj housing share) के आईपीओ ने लिस्टिंग पर ही 100% से ज्यादा का रिटर्न दिया था। अब एक और आईपीओ आने वाला है, जो पैसा डबल करने के संकेत दे रहा है।

New IPO 2024 : केआरएन हीट आईपीओ  (Krn heat exchanger)

यह आईपीओ है केआरएन हीट एक्सचेंजर (Krn heat exchanger) एंड रेफ्रिजरेशन का, जो फिन और ट्यूब टाइप हीट एक्सचेंजर बनाती है। कंपनी एल्युमीनियम और कॉपर से बने हीट एक्सचेंजर और क्वॉयल का निर्माण करती है, जिनका उपयोग एयर कंडिशनिंग और रेफ्रिजरेशन में होता है। केआरएन हीट एक्सचेंजर (Krn heat exchanger) का आईपीओ 25 सितंबर से 27 सितंबर तक सब्सक्रिप्शन के लिए खुलने वाला है, और इसका साइज लगभग 342 करोड़ रुपये है। यह आईपीओ पूरी तरह से फ्रेश शेयरों का होगा, इसमें ओएफएस (ऑफर फॉर सेल) शामिल नहीं है।

New IPO 2024

New IPO 2024 :  बोली लगाने के लिए कितना निवेश चाहिए

इस आईपीओ (New IPO 2024) के लिए कंपनी ने 209 से 220 रुपये का प्राइस बैंड तय किया है। एक लॉट में 65 शेयर होंगे, यानी कम से कम 14,300 रुपये की निवेशकों को बोली लगाने के लिए आवश्यकता होगी। आईपीओ में 50% हिस्सा क्यूआईबी (क्वालिफाइड इंस्टीट्यूशनल बायर्स) के लिए आरक्षित है, 35% हिस्सा रिटेल निवेशकों के लिए और 15% हिस्सा नॉन-इंस्टीट्यूशनल निवेशकों के लिए रखा गया है।

New IPO 2024

अभी यह शेयर ग्रे मार्केट में काफी अच्छा प्रदर्शन कर रहा है। मंगलवार को, आईपीओ ओपन होने से एक दिन पहले, यह 110% के प्रीमियम पर ट्रेड कर रहा है। ग्रे मार्केट में इसे 240 रुपये का प्रीमियम मिला है। अगर यही ट्रेंड जारी रहता है, तो उम्मीद की जा रही है कि कंपनी के शेयरों की लिस्टिंग करीब 460 रुपये के स्तर पर हो सकती है। इस शानदार रिस्पॉन्स के चलते निवेशकों को उम्मीद है कि उन्हें इस आईपीओ से अच्छा मुनाफा मिलेगा।

देश दुनिया से जुड़ी हर खबर और जानकारी के लिए क्लिक करें-देवभूमि न्यूज

RECENT POSTS

CATEGORIES

Sports

Entertainment

Share Market

All Rights Reserved with Masterstroke Media Private Limited.