/ Sep 23, 2024

News Elementor

RECENT NEWS

फर्जी आईपीएस का पर्दाफाश, दो लाख में बन गया युवक पुलिस अफसर

FAKE IPS OFFICER: जमुई में रहने वाले मिथलेश मांझी की महत्वाकांक्षा उसे एक बड़ी मुसीबत में डाल गई। मात्र 18 साल की उम्र में उसने आईपीएस अधिकारी बनने का सपना देखा और इस सपने को पूरा करने के लिए उसने एक बड़ी गलती कर दी। उसने एक व्यक्ति से दो लाख रुपये देकर आईपीएस की वर्दी और एक नकली पिस्टल खरीदी। मिथलेश ने यह सब इसलिए किया क्योंकि वह लोगों की नजर में एक बड़ा अधिकारी बनना चाहता था। वह चाहता था कि लोग उसकी इज्जत करें।

FAKE IPS OFFICER
FAKE IPS OFFICER

FAKE IPS OFFICER: नकली पिस्टल और फर्जी दस्तावेज बरामद

उसने आईपीएस की वर्दी पहनकर और नकली पिस्टल लेकर लोगों को गुमराह करना शुरू कर दिया। वह बाइक पर सवार होकर इधर-उधर घूमता था और लोगों को दिखावा करता था कि वह एक बड़ा अधिकारी है। लेकिन मिथलेश की यह खुशी ज्यादा दिनों तक नहीं चल पाई। जब वो सिकंदरा थाना क्षेत्र में घूम रहा था, तभी पुलिस ने उसे रोक लिया। पुलिस को उस पर शक हुआ और उसने मिथलेश से पूछताछ की। पूछताछ में मिथलेश घबरा गया और उसने सारी बातें बता दीं। पुलिस ने मिथलेश को गिरफ्तार कर लिया और उसके पास से नकली पिस्टल और फर्जी दस्तावेज बरामद किए।

ये भी पढिए-

Viral Video

Viral Video : साड़ी पहने एक विदेशी महिला का वीडियो वायरल

FAKE IPS OFFICER: पूछताछ में किये कई खुलासे 

जब पुलिस ने मिथलेश से उसकी ड्यूटी के बारे में पूछा, तो वह घबरा गया और कुछ नहीं बता पाया। बाद में पूछताछ में उसने खुलासा किया कि उसने मनोज सिंह नाम के एक व्यक्ति को दो लाख रुपये देकर यह फर्जी आईपीएस बनने का सौदा किया था। मनोज ने उसे यह वर्दी खैरा चौक के पास एक सरकारी स्कूल के पास दी थी और उसे घर जाने के लिए कह दिया था। इसके बावजूद, मनोज ने मिथलेश से और पैसे मांगे थे। मिथलेश ने बताया कि वह रोजमर्रा की जिंदगी में एक आईपीएस अधिकारी की तरह व्यवहार करता था और आज सुबह भी वह रसगुल्ले खाने के बाद लिट्टी खाने जा रहा था, तभी पुलिस ने उसे पकड़ लिया।

देश दुनिया से जुड़ी हर खबर और जानकारी के लिए क्लिक करें-देवभूमि न्यूज

RECENT POSTS

CATEGORIES

Sports

Entertainment

Share Market

All Rights Reserved with Masterstroke Media Private Limited.