/ Sep 19, 2024

News Elementor

RECENT NEWS

IND VS BAN 1st TEST: पहले दिन का खेल समाप्त, अश्विन बने भारत के लिए संकटमोचक

IND VS BAN TEST: चेन्नई में खेले जा रहे भारत और बांग्लादेश के बीच पहले टेस्ट मैच का पहला दिन समाप्त हो गया है। दिन के खेल के समाप्त होने तक भारत ने 6 विकेट खोकर 339 रन बना लिए हैं। रविचंद्रन अश्विन एक बार फिर भारतीय क्रिकेट टीम के लिए संकटमोचक साबित हुए हैं। चेपॉक के मैदान पर उन्होंने शानदार शतकीय पारी खेलकर टीम इंडिया का स्कोर 300 के पार पहुंचा दिया है। उन्होंने महज 108 गेंदों में अपना करियर का छठा टेस्ट शतक पूरा किया। दिलचस्प बात यह है कि इससे पहले भी उन्होंने चेपॉक में ही अपना पांचवां टेस्ट शतक जड़ा था।

IND VS BAN TEST
IND VS BAN TEST

IND VS BAN TEST: भारत की शुरुआत रही खराब 

भारतीय टीम की शुरुआत कुछ खास नहीं रही थी। शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों रोहित शर्मा, विराट कोहली और शुभमन गिल जल्दी आउट हो गए। इसके बाद ऋषभ पंत और यशस्वी जायसवाल ने पारी को संभाला। हालांकि, पंत जल्दी आउट हो गए। जायसवाल ने 56 रनों की पारी खेली।

ये भी पढिए-

IND vs BAN 1st Test
IND vs BAN 1st Test

भारत-बांग्लादेश पहला टेस्ट शुरू हुआ, WTC फाइनल के लिहाज से महत्वपूर्ण सीरीज

दिन का खेल रविचंद्रन अश्विन और रवींद्र जडेजा के बीच हुई 195 रनों की अविजित साझेदारी के कारण याद रहेगा। अश्विन ने 108 गेंदों में शतक पूरा किया। यह उनका टेस्ट करियर का छठा शतक है। बांग्लादेश की ओर से हसन महमूद ने चार विकेट लिए। दूसरे दिन का खेल कल सुबह 9:30 बजे से शुरू होगा। भारत की कोशिश होगी कि वह अपनी इस मजबूत स्थिति को बरकरार रखे और मैच पर अपनी पकड़ मजबूत करे।

देश दुनिया से जुड़ी हर खबर और जानकारी के लिए क्लिक करें-देवभूमि न्यूज

RECENT POSTS

CATEGORIES

Sports

Entertainment

Share Market

All Rights Reserved with Masterstroke Media Private Limited.