/ Sep 19, 2024

News Elementor

RECENT NEWS

ICC का प्रतिनिधिमंडल पहुंचा पाकिस्तान, 2025 चैंपियंस ट्रॉफी से पहले निरीक्षण

ICC का पांच सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल बीते मंगलवार को कराची पहुंचा। यह दौरा पाकिस्तान में होने वाले 2025 चैंपियंस ट्रॉफी से पहले निरीक्षण के लिए है। प्रतिनिधिमंडल में आईसीसी के इवेंट्स और सिक्योरिटी डिपार्टमेंट के शीर्ष अधिकारी शामिल हैं, साथ ही क्रिकेट के जनरल मैनेजर और प्रोडक्शन मैनेजर भी हैं। यह दौरा 2025 चैंपियंस ट्रॉफी टूर्नामेंट की चल रही तैयारियों का हिस्सा है।

ICC
ICC

ICC: भारत के मैच लाहौर में करवाना 

इस से पहले आईसीसी पिच कंसल्टेंट एंडी एटकिंसन अप्रैल से पाकिस्तान का तीन बार दौरा कर चुके हैं। अब आईसीसी टीम पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) द्वारा महीनों पहले प्रस्तुत एक प्रारंभिक टूर्नामेंट शेड्यूल की समीक्षा करेगी। टीम के सामने एक प्रमुख मुद्दा भारत के मैचों को लाहौर में आयोजित करने की संभावित व्यवस्था है।

ये भी पढिए-

इतिहास के पन्नों पर अमर हो जाएंगे Virat Kohli, तोड़ने जा रहे हैं 8 रिकॉर्ड

अगर भारत सरकार अपनी टीम को पाकिस्तान यात्रा की अनुमति नहीं देती है तो आईसीसी की इस टीम को वैकल्पिक व्यवस्थाओं पर भी काम करना हैं। आईसीसी प्रतिनिधिमंडल कराची में चल रहे निर्माण कार्य और टीम आवास का निरीक्षण करेगा, इसके बाद इस्लामाबाद और लाहौर जाएगा। रिपोर्ट्स के अनुसार, रेकी 21 सितंबर को समाप्त होगी, जब प्रतिनिधिमंडल दुबई के लिए प्रस्थान करेगा।

देश दुनिया से जुड़ी हर खबर और जानकारी के लिए क्लिक करें-देवभूमि न्यूज

RECENT POSTS

CATEGORIES

Sports

Entertainment

Share Market

All Rights Reserved with Masterstroke Media Private Limited.