आप का जनसंपर्क अभियान शुरू, पार्टी की नीतियों और वादों से लोगों को कराया अवगत।

0
132

#uttarakhandnews #aap #devbhoominews

2022 विधानसभा चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी उत्तराखंड में काफी सक्रिय नजर आ रही है। आप ने प्रदेश में जनसंपर्क अभियान शुरु किया है। इसके तहत आप नेता पार्टी की नीतियों से लोगों को अवगत कराकर उन्हें जोड़ने की कोशिश कर रहे हैं।
इस क्रम में ऋषिकेश में आप ने जनसंपर्क अभियान चलाया है। इस दौरान आप नेताओं ने पार्टी की नीतियों से आम लोगों को अवगत कराया। साथ ही दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा उत्तराखंड की जनता से किए गए वादों से अवगत कराया। आप के ऋषिकेश विधानसभा प्रभारी डॉ. राज नेगी ने कहा आम आदमी पार्टी जो कहती है, वह करती है। इसका नजारा दिल्ली मॉडल है। प्रत्येक परिवार को 300 यूनिट फ्री बिजली देने, हर हाथ को काम देने, 60 प्लस के लोगों को प्रत्येक माह न्यूनतम धनराशि देने व अन्य कई योजनाएं आम आदमी पार्टी ने उत्तराखंड के लिए तैयार की है।
डॉ. राजे नेगी ने कहा जो लोग आम आदमी पार्टी की योजनाओं का माखौल उड़ा रहे, उन्हें चुनाव में जबरदस्त जवाब दिया जाएगा। आम आदमी पार्टी ने उत्तराखंड के भौगोलिक परिस्थितियों के अनुसार योजनाएं तैयार की है, जबकि दिल्ली के हिसाब से दिल्ली की योजनाएं चलाई गई हैं। उन्होंने कहा कि अन्य राजनीतिक पार्टियां लोगों को गुमराह कर आम आदमी पार्टी के खिलाफ भड़काने का काम कर रही है। लोगों को किसी के भड़काऊ भाषण पर ध्यान देने की जरूरत नहीं है। उन्होंने लोगों से आम आदमी पार्टी को एक बार सत्ता हाथ में देने की अपील की है।

https://devbhoominews.com Follow us on Facebook at https://www.facebook.com/devbhoominew…. Don’t forget to subscribe to our channel https://www.youtube.com/channel/UCNWx…