Home Crime टाॅयलेट के बहाने निकले 3 बाल अपराधी इस राजकीय किशोर गृह से...

टाॅयलेट के बहाने निकले 3 बाल अपराधी इस राजकीय किशोर गृह से ‘रफूचक्कर’

0

काफी ढूंढने के बाद भी नहीं लगा सुराग, पुलिस तीनों की तलाश में जुटी

हरिद्वार, ब्यूरो। हरिद्वार के रोशनाबाद राजकीय किशोर गृह से तीन बाल अपराधी खाना खाने के बाद बाथरूम जाने के बहाने निकले और लौट कर नहीं आए। इसके बाद मौके पर ढूंढ-खोज शुरू हो गई। पुलिस को भी इसकी सूचना दी गई, लेकिन उनका अभी तक कोई सुराग नहीं लगा है। जानकारी के अनुसार इनमें से एक बाल अपराधी पहले भी राजकीय किशोर गृह से फरार हो चुका है। पुलिस तीनों बालकों की तलाश में जुटी है।

YOU MAY ALSO LIKE

मिली जानकारी के अनुसार जनपद के कलक्ट्रेट मुख्यालय रोशनाबाद में राजकीय किशोर गृह से मंगलवार देर रात खाना खाने के बाद बाथरूम जाने के बहाने निकले और मौके से फरार हो गए। इस संबंध में राजकीय किशोर गृह रोशनाबाद के अधीक्षक प्रशांत शर्मा ने बताया कि मंगलवार रात किशोर गृह में सभी किशोर खाना खा रहे थे। भोजन करने के बाद सभी अपने कमरों में जा रहे थे। इस दौरान तीन किशोरों ने बाथरूम जाने की बात कही। तीनों बाथरूम की तरफ गए और लौट कर नहीं आए। तीनों बाल अपराधी जब देर तक नहीं आए तो उनकी खोजबीन शुरू हुई, लेकिन तब तक वह मौके से फरार हो चुके थे। फरार होने की सूचना मिलते ही किशोर गृह के अधिकारियों ने काफी तलाश की लेकिन नहीं मिले।

farar baal apradhi

इसके बाद पुलिस को मामले में सूचना दी गई। राजकीय किशोर गृह रोशनाबाद के अधीक्षक प्रशांत शर्मा के अनुसार दो बाल अपराधी 16 साल के हैं। वहीं, एक की उम्र 17 साल है। उन्होंने बताया कि इनमें से एक बाल अपराधी कुछ दिन पहले भी यहां से फरार हुआ था। उन्होंने बताया कि सिडकुल पुलिस को बाल अपराधियों के फरार होने की सूचना दे दी है। दूसरी ओर सिडकुल थाना प्रभारी प्रमोद उनियाल ने बताया कि उनकी तलाश की जा रही है। अभी तक तीनों का कोई सुराग नहीं लग पाया है।

Exit mobile version