16 साल के किशोर का कलियर में धर्मांतरण, दर-दर भटक रहे मां-बाप

0
205

प्रदेश भर में हरिद्वार पुलिस का पुतला जलाएगा हिन्दू जागरण मंच

हरिद्वार (अरुण कश्यप): आज शनिवार को एक बेहद चौंकाने वाला मामला उस समय सामने आया जब हरिद्वार प्रेस क्लब पहुंचकर एक सोलह वर्ष के किशोर के माता पिता ने एक बड़ा खुलासा किया। जानकारी देते हुए हापुड़ निवासी ब्रहमपाल और माता शरमा ने बताया कि उनका बेटे गौरव को कुछ असामाजिक तत्वों ने तांत्रिक विद्या के बल पर अपने कब्जे में कर लिया है और अब कहीं गायब कर लिया है। बताया कि उसका धर्म भी परिवर्तित करा दिया। शरमा ने बताया कि उस पर जादू टोने का असर था जिसका इलाज करवाने के लिए वह करीब पांच महीने कलियर मेे रही इस दौरान उसका बेटा गौरव भी उसके साथ रहा।

यहां राजा नाम का एक व्यक्ति खाने का होटल चलाता है,उस राजा ने किसी मुस्लिम लड़की से गौरव की शादी करा दी, और जादू टोने से उसे अपने बस में कर लिया,अब गौरव पिछले कई दिनों से गायब है। शरमा ने बताया कि राजा के सम्बन्ध कश्मीर के लोगो से भी है। शरमा ने बताया कि अब उसे डर है कि कहीं उसके नाबालिग बेटे को देश विरोधी कार्यों मेे ना इस्तेमाल किया जाए।

dharmantaran2

ब्रहमपाल ने बताया कि वो इस बारे में कई बार पुलिस अधिकारियों से गुहार लगवा चुके हैं लेकिन अभी तक उनकी पुलिस ने कोई नहीं सुनी तुम्हें दूसरी और हिंदू जागरण मंच के प्रदेश उपाध्यक्ष कृष्ण सिंह बोरा ने प्रेस वार्ता के दौरान बताया कि कुछ थाना क्षेत्रों में पुलिस सभी नियमों और कानूनों को ताक पर रखकर कार्य कर रही है जिसके लिए 14 अप्रैल को एसएसपी कार्यालय का घेराव भी किया जाएगा। केवल यही नहीं बल्कि 19 अप्रैल को प्रदेश भर में हरिद्वार पुलिस का पुतला भी दहन किया जाएगा। कृष्ण सिंह बोरा ने बताया कि किसी भी सूरत में हिंदुत्व के खिलाफ खतरा पैदा करने वाले लोग को बख्शा नहीं जाएगा। कलियर अब धर्म परिवर्तन का गढ़ बन चुका है लेकिन शिकायतों के बाद भी पुलिस कोई कार्रवाई नहीं करती। जिसके विरोध में अब व्यापक स्तर पर आंदोलन चलाया जाएगा। इस दौरान प्रदेश उपाध्यक्ष नाथीराम सैनी, जिला अध्यक्ष मनीष चैहान, युवा वाहिनी के जिलाध्यक्ष स्वतंत्र सैनी, गौरव आदि लोग उपस्थित रहे।