12 लाख की स्मैक और 400 नशे के इंजेक्शन के साथ महिला समेत 5 गिरफ्तार

0
293
devbhoomi
devbhoomi

130 ग्राम स्मैक के साथ हल्द्वानी एसओजी और पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

हल्द्वानी (पंकज अग्रवाल): हल्द्वानी में पुलिस और एसओजी की टीम ने नशे के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है। एक ओर जहां करीब 12 लाख रुपये की 130 ग्राम स्मैक के साथ दो आरोपी अरेस्ट किए गए हैं। वहीं, 400 नशे के इंजेक्शन के साथ तीन आरोपी भी गिरफ्तार किए गए हैं। पुलिस ने सभी आरोपियों को कोर्ट में पेश कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

devbhoomi devbhoomi

हल्द्वानी में आज वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पंकज भट्ट ने खुलासा करते हुए बताया कि हल्द्वानी एसओजी और टीपी नगर पुलिस के द्वारा 130 ग्राम स्मैक के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक नैनीताल पंकज भट्ट ने बताया कि मुखबिर ने सूचना दी कि जो व्यक्ति मिलक से हल्द्वानी स्मैक को लेकर आ रहे हैं। इसे देखते हुए पुलिस ने बेल बाबा मंदिर के पास चेकिंग अभियान चलाया। इस दौरान दो युवक पुलिस को देखकर भागने की कोशिश की। पुलिस ने घेराबंदी की तो दोनों को पकड़ लिया गया। पुलिस ने आरोपियों से 130 ग्राम स्मैक बरामद की। इस मादक पदार्थ की कीमत करीब 1200000 बताई जा रही है। वहीं, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पंकज भट्ट ने कहा कि अब पुलिस इनका अपराधिक इतिहास खंगाल रही है। इससे पूर्व भी यह हल्द्वानी शहर में स्मैक की तस्करी कर चुके हैं।

uttarakhand news

वहीं, दूसरी ओर हल्द्वानी के बनभूलपुरा थाना क्षेत्र से नशे के 400 इंजेक्शन के साथ तीन आरोपी गिरफ्तार किए गए। आरोपियों में एक महिला है। लंबे समय से कर रहे थे नशे के इंजेक्शन का कारोबार और अब पुलिस ने कर दिया है सलाखों के पीछे।