उतराखंड में स्टार प्रचारक लगा रहे हैं दम, जनसभा से जीत का फार्मूला

0
2

DEVBHOOMI NEWS DESK: उत्तराखंड में 19 अप्रैल को लोकसभा चुनाव 2024 के प्रचार के लिए विभिन्न पार्टियों के स्टार प्रचारकों का कार्यक्रम जारी है। चुनावों में जनता से बीजेपी के लिए वोट की अपील करने के लिए उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तीन जनसभाएं तय हुई  हैं।13 अप्रैल को योगी आदित्यनाथ। हल्द्वानी में जनसभा करेंगे। इसके बाद 14 अप्रैल को उनकी श्रीनगर गढ़वाल और उसके बाद रुड़की में जनसभा होगी।

12 अप्रैल को बीजेपी के लिए वोट मांगने के लिए रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह उत्तराखंड पहुँच रहें हैं। उनकी सुबह 11.30 बजे गोचर में एक रैली होगी और इसके बाद दोपहर दो बजे लोहाघाट में चुनावी रैली करेंगे। इसी दिन शाम चार बजे वह काशीपुर में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके अलावा पीएम मोदी भी 11 अप्रैल को ऋषिकेश में जनसभा करेंगे।

वहीं काँग्रेस के लिए चुनाव प्रचार के लिए राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा 13 अप्रैल को हरिद्वार और गढ़वाल सीट पर चुनावी रैली करेंगी। इसके लिए उत्तराखंड कांग्रेस कमेटी ने तैयारियां शुरू कर दी हैं। फिलहाल राहुल गांधी और राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे का चुनाव प्रचार का कार्यक्रम तय नहीं हुआ है।

WhatsApp Image 2023 09 11 at 12.33.23

देवभूमि उत्तराखंड से जुड़ी हर खबर और जानकारी के लिए क्लिक करें-देवभूमि न्यूज