Home काम की खबर मंगलौर के जनता जूनियर हाईस्कूल हरचंदपुर में हुए नियुक्तियों पर उठे सवाल

मंगलौर के जनता जूनियर हाईस्कूल हरचंदपुर में हुए नियुक्तियों पर उठे सवाल

0

मंगलौर के हरचंदपुर गांव में जनता जूनियर हाईस्कूल विद्यालय में प्रबन्ध समिति के चुनाव को लेकर किसान नेता विकास सैनी सहित कई ग्रामीणों ने उप खण्ड शिक्षा अधिकारी का घेराव किया है, दरसल ग्रामीणों का आरोप है कि जनता जूनियर हाई स्कूल में प्रशासन द्वारा प्रशासक नियुक्त किया गया है, जबकि निर्धारित समय पर प्रबन्ध समिति का चुनाव किया जाता है, वहीं विद्यालय में नियुक्तियों को लेकर भी किसान नेता विकास सैनी ने उप खण्ड शिक्षा अधिकारी पर भृष्टाचार का आरोप लगाया है, वहीं ग्रामीणों ने विद्यालय में प्रबन्ध समिति के चुनाव करवाने की मांग की है।

विकास सैनी ने कहा यदि उप खण्ड शिक्षा अधिकारी निर्धारित समय पर चुनाव नही करवाते तो, उनके कार्यलय के बाहर धरना प्रदर्शन किया जाएगा। वहीं उप खण्ड शिक्षा अधिकारी बृजपाल राठौर ने बताया कि जनता जूनियर हाई स्कूल के प्रबंध समिति के लिए रजिस्ट्रार को लिखित में पत्र भेजा गया है, उन्होने स्वयं पर लगे भृष्टाचार के आरोपो को लेकर बताया कि अभी तक किसी तरह की कोई नियुक्ति नही हुई है।

https://devbhoominews.com Follow us on Facebook at https://www.facebook.com/devbhoominew…. Don’t forget to subscribe to our channel https://www.youtube.com/devbhoominews

Exit mobile version