प्रिति जिंटा ने अपने जुड़वां बच्चों में से एक की पहली तस्वीर की साझा

0
204

प्रीति जिंटा ने अपने जुड़वां बच्चों में से एक की पहली तस्वीर साझा की है। हाल ही में प्रिति और जीन गुडइनफ ने सरोगेसी के जरिए जुड़वा बच्चों का स्वागत किया।

अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने अपने प्रशंसकों को अपने एक बच्चे की पहली तस्वीर के ज़रिए बच्चे की पहली झलक दी है। प्रीति और उनके पति जीन गुडइनफ हाल ही में सरोगेसी के जरिए जुड़वां बच्चों (बेटे जय और बेटी जिया) के माता-पिता बने हैं।

मंगलवार को इंस्टाग्राम पर प्रीति जिंटा ने अपने बच्चे को अपने पास रखते हुए एक तस्वीर साझा की। प्रीति जीन के साथ 2016 में लॉस एंजिल्स में एक निजी समारोह में शादी के बंधन में बंधी थी।

पिछले महीने प्रीति जिंटा ने इंस्टाग्राम पर अपनी और जीन की विशेषता वाला एक पोस्ट साझा किया था। उसने पोस्ट को कैप्शन दिया था, “सभी को नमस्कार, मैं आज आप सभी के साथ अपनी अद्भुत खबर साझा करना चाहती थी। जीन और मैं बहुत खुश हैं और हमारे दिल इतने कृतज्ञता और इतने प्यार से भर गए हैं कि हम अपने जुड़वा बच्चों का हमारे परिवार में स्वागत करते हैं, जय जिंटा गुडएनफ और जिया जिंटा गुडइनफ।”

https://devbhoominews.com Follow us on Facebook at https://www.facebook.com/devbhoominew…. Don’t forget to subscribe to our channel https://www.youtube.com/devbhoominews