Home उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 AAM AADMI PARTY द्वारा जिलों मे जिला मीडिया प्रभारियों की नियुक्ति

AAM AADMI PARTY द्वारा जिलों मे जिला मीडिया प्रभारियों की नियुक्ति

0

आम आदमी पार्टी द्वारा हरिद्वार जिले से हेमा भण्डारी को मीडिया प्रभारी के लिए चुना गया

आम आदमी पार्टी उत्तराखण्ड द्वारा आगामी विधानसभा चुनावों को देखते हुए महत्वपूर्ण पदों पर नियुक्ति प्रदान की है। आप ने पूरे प्रदेश के 13 जिलों में जिला मीडिया प्रभारी की नियुक्ति की है। जिसमें हरिद्वार जिले से हेमा भण्डारी को मीडिया प्रभारी के साथ साथ प्रवक्ता की जिम्मेदारी भी दी गयी।

बता दें कि हेमा भण्डारी पूर्व में प्रदेश उपाद्यक्ष महिला मोर्चा की जिम्मेदारी देख रही थी। अब पार्टी द्वारा उन्हें अतिरिक्त महत्वपूर्ण जिम्मेदारी दी गयी है। उन्होंने बताया कि शीघ्र ही हर विधानसभा क्षेत्र में मीडिया प्रभारियों की नियुक्ति की जाएगी। जो कि पार्टी की नीतियों को मीडिया के माध्यम से जन जन तक पहुंचाने का काम करेंगे। मीडिया को  कोई भी सूचना उनके द्वारा ही प्रेषित की जाएंगी। जल्द ही विधानसभा वार कार्यकारिणी का विस्तार किया जाएगा। इस अवसर पर चुनाव कैम्पेन कमेटी के सचिव श्री ओ पी मिश्रा जोनल इंचार्ज सुनील लोहिया ने पार्टी कार्यालय पहुँचकर हेमा भण्डारी को बधाई दी और भविष्य के लिए शुभकामनाएं भी दी। इस अवसर पर ऑटो प्रकोष्ठ उपाद्यक्ष राकेश यादव,  वार्ड अध्यक्ष गीता देवी , संगठन मंत्री तनुज शर्मा, शाह अब्बास मौजूद रहे।

https://devbhoominews.com Follow us on Facebook at https://www.facebook.com/devbhoominew…. Don’t forget to subscribe to our channel https://www.youtube.com/devbhoominews

Exit mobile version