Home Crime रिश्तेदारी में आई युवती को कोल्ड ड्रिंक्स में पिलाया नशीला पदार्थ, होटल...

रिश्तेदारी में आई युवती को कोल्ड ड्रिंक्स में पिलाया नशीला पदार्थ, होटल के कमरे में दुष्कर्म; मुकदमा

0

देहरादून/रुड़की, ब्यूरो। रिश्तेदारी में आई युवती को कोल्ड ड्रिंक्स में पिलाया नशीला पदार्थ, होटल के कमरे में दुष्कर्म; मुकदमा… क्राइम की वारदातों के लिए सुर्खियों में रहने वाले हरिद्वार से एक और सनसनीखेज खबर सामने आई है। हरिद्वार जनपद के बहादराबाद क्षेत्र में हरियाणा के फरीदाबाद से रिश्तेदारी में आई एक युवती ने युवक पर नशीला पदार्थ कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर होटल में रेप के गंभीर आरोप लगाए हैं। मामला करीब 1 सप्ताह पुराना बताया जा रहा है। कल गुरुवार रात पिरान कलियर थाने में युवती ने इस संबंध में तहरीर दी है। पुलिस ने युवती की तहरीर पर आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। अभी आरोपी युवक की गिरफ्तारी नहीं हुई है। मामले की जांच की जा रही है।

हरियाणा के फरीदाबाद से आई एक किशोरी को कोल्ड ड्रिंक्स में नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने किशोरी की तहरीर पर आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।
फरीदाबाद निवासी एक युवती बहादराबाद क्षेत्र के एक गांव में अपनी रिश्तेदारी में आई हुई थी। इस दौरान उसका संपर्क रहीमपुर गांव निवासी वसीम से हो गया। वसीम ने उसको बहला-फुसलाकर कोल्ड ड्रिंक्स में नशीला पदार्थ पिला दिया। इसके बाद उसे क्लियर स्थित एक होटल में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। घटना 1 सप्ताह पुरानी है। किशोरी ने इस संबंध में विगत गुरुवार की रात कलियर थाना पुलिस को तहरीर दी। थाना अध्यक्ष मनोहर सिंह भंडारी ने बताया कि आरोपी युवक वसीम निवासी रहीमपुर के खिलाफ पोक्सो, दुष्कर्म समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। अभी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

Exit mobile version