बाल कटवाने के बाद नहर में नहाने गए “मोदी” की लाश इस हालत में मिली, मची सनसनी

0
192

देहरादून/डोईवाला, ब्यूरो। देहरादून जनपद के डोईवाला इलाके में एक 20 वर्षीय युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। किसानों के खेतों तक सिंचाई का पानी पहुंचाने वाली नहर में युवक का शव मिला। डोईवाला के केशवपूरी से खेतों में जाने वाली मुख्य सिंचाई नहर में विशाल उर्फ मोदी का संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिलने से इलाके में सनसनी मच गई। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को नाले से निकाल कर सीएचसी डोईवाला में लाया। यहां डाॅक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। शव को पोस्टमार्टम के लिए दून के कोरोनेशन अस्पताल भेजा जा रहा है। युवक की हत्या कैसे हुई अभी इसका खुलासा नहीं हो पाया है।

जानकारी के अनुसार 20 वर्षीय विशाल उर्फ मोदी पुत्र रणवीर निवासी केशवपूरी मंगलवार सुबह ही दिल्ली से वापस अपने घर लौटा था और घर से यह कहकर निकला कि वह बाल कटवाने जा रहा है। तत्पश्चात नहर में नहाने जाएगा। परंतु उसे मालूम ना था कि यह उसके अंतिम शब्द होंगे।

dead body f9

जानकारी के अनुसार घटना मंगलवार पूर्वाह्न 11ः00-11ः30 बजे की है। सूचना मिलते ही चीता पुलिस मौके पर पहुंची और तफ्तीश में जुट गई। पुलिस द्वारा युवक को डोईवाला के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र एवं चिकित्सालय में इलाज के लिए लाया गया जहां चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद युवक को पोस्टमार्टम के लिए कोरोनेशन अस्पताल देहरादून भेजा गया।