Home Crime सनसनीखेज वारदात..इस कदर चबाया युवक का गुप्तांग कि तड़फ-तड़फ कर हो गई...

सनसनीखेज वारदात..इस कदर चबाया युवक का गुप्तांग कि तड़फ-तड़फ कर हो गई मौत

0

देवभूमि में पहली बार सामने आई ऐसी दरिंदगी, मृतक की अभी तक नहीं हो पाई है शिनाख्त

हरिद्वार (अरुण कश्यप): देवभूमि उत्तराखंड की धर्मनगरी हरिद्वार से कई ऐसी सनसनीखेज वारदातें सामने आ रही हैं जिन पर विश्वास करना भी नामुमकिन हो रहा है। ऐसी ही एक खबर हरिद्वार के सिडकुल से सामने आई है जिसने सनसनी फैला दी है। यहां एक युवक की दरिंदगी से हत्या कर देने का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार युवक के गुप्तांग को चबाकर उसकी निर्मम हत्या कर दी गई। इस निर्मम वारदात के बाद युवक तड़फ-तड़फ कर मर गया।

guptang chabakar mar dala

जानकारी के मुताबिक शनिवार तड़के सिडकुल पुलिस को डेंसो चौक के पास सड़क किनारे एक युवक के पड़े होने की सूचना मिली। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस जब मौके पर पहुंची तो युवक मृत मिला। युवक की मौत का कारण जानकर सभी सन्न रह गए। युवक की मौत उसका गुप्तांग चबाने के कारण हुई है। पुलिस के मुताबिक इस तरह का यह पहला हत्याकांड है जब किसी ने युवक का गुप्तांग चबाकर उसे मार डाला हो। मृतक के गुप्तांग कोे इस कदर चबाया गया कि उसकी तड़फ-तड़फ कर मौके पर ही मौत हो गई है।

फिलहाल शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमॉर्टम के लिए जिला चिकित्सालय भिजवा दिया है। मृतक के पास से कोई भी ऐसा दस्तावेज नहीं मिला है, जिससे उसकी शिनाख्त हो सके। पुलिस आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही है साथ मृतक की शिनाख्त करने की कोशिश भी की जा रही है।

Exit mobile version