Home Crime स्कूल में सात छात्रों का यौन उत्पीड़न करने वाला ये कलयुगी “गुरु”...

स्कूल में सात छात्रों का यौन उत्पीड़न करने वाला ये कलयुगी “गुरु” यहां से अरेस्ट

0

अल्मोड़ा, ब्यूरो। अल्मोड़ा जिले के ताड़ीखेत ब्लाक इलाके के एक राजकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में सात छात्रों के यौन उत्पीड़न का आरोपी टीचर अरेस्ट कर लिया गया है। इससे पहले आरोपी की गिरफ्तारी न होने से स्थानीय लोगों ने स्कूल पहुंचकर खूब प्रदर्शन और हंगामा काटा था। 13 मई को आरोपी टीचर के खिलाफ स्थानीय राजस्व पुलिस को तहरीर मिली थी, उसके बाद मामला दर्ज किया गया।

आरोपी शिक्षक को पुलिस ने अल्मोड़ा जिले के ज्योलिकोट भवाली तिराहे से अरेस्ट किया गया है। गिरफ्तार करने के बाद कोर्ट में पेश गया। छात्रों के उत्पीड़न का मामला सामने आने के बाद आरोपी टीचर मेडिकल लीव लेकर इलाके से गायब था। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रदीप कुमार राय ने आरोपी टीचर को अरेस्ट करने वाली पुलिस टीम को 2500 रुपये नगद पुरस्कार देने की बात कही है।

teacher arressss

बता दें कि कुछ दिन पहले ताड़ीखेत ब्लाक इलाके के एक राजकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में सात छात्रों ने एक शिक्षक पर यौन शोषण का आरोप लगाया था। इससे गुस्साए अभिभावकों ने स्कूल पहुंचकर प्रदर्शन भी किया। 13 मई को स्थानीय हरीश चंद्र जोशी ने राजस्व पुलिस को तहरीर दी। इस पर राजस्व पुलिस ने आरोपी टीचर ऐबरन कुमार गंगवार निवासी ग्राम बाजपुर बहेड़ी जिला बरेली उत्तर प्रदेश के विरुद्ध् पाक्सो अधिनियम में मुकदमा दर्ज कर लिया था। इसके कुछ समय बाद बाद यह संगीन मामला अल्मोड़ा की रेगुलर पुलिस को सौंपा गया। एसएसपी ने शीघ्र संज्ञान लेते हुए महिला थानाध्यक्ष बरखा कन्याल को प्रकरण की विवेचना सौंपी। सीओ आपरेशन ओशीन जोशी के पर्यवेक्षण में पुलिस टीम गठित की गई। टीम ने सर्विलांस की मदद से ढूंढखोज कर आरोपित शिक्षक को नैनीताल जिले के ज्योलिकोट भवाली तिराहे से अरेस्ट किया गया। पूछताछ में आरोपित ने बताया कि वह 22 अप्रैल से अवकाश पर चल था। इसके बाद मामला उठने के बाद वह मेडिकल अवकाश पर चला गया। पुलिस ने आरोपी टीचर को कोर्ट में पेश कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

Exit mobile version