Home चंपावत Champawat News: ततैयों के झुंड ने किया 6 महिलाओं पर हमला, पहले...

Champawat News: ततैयों के झुंड ने किया 6 महिलाओं पर हमला, पहले भी हो चुकी है कई मौत

0

Uttarakhand Devbhoomi Desk: उत्तराखंड राज्य (Wasp Attack in Champawat) में ततैयों के हमले का आतंक खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। आए दिन ऐसी कई खबरे राज्य से सामने आ रही है। अब एक बार फिर ऐसी खबर चंपावत के टनकपुर से सामने आई है। बता दें कि गुरुवार सुबह ततैया ने छह महिलाओं पर हमला कर दिया। बताया जा रहा है कि जब ये सभी महिलाएं जंगल जा रही थी उस दौरान इनपर हमला हुआ है।

ततैयों के हमले से वो महिलायें बुरी तरह से घायल हो गई हैं। बुरी तरह से घायल महिलाओं का उपचार जिला चिकित्सालय में किया जा रहा है। इस दौरान यह जानकारी सामने आई है कि इनमें से कुछ की हालत गंभीर बनी हुई है। आपको बता दें कि घायलों में 6 महिला शामिल हैं।

यह भी पढ़े:
Uttarakhand Government
उत्तराखंड सरकार का बड़ा फैसला: अब सभी शिक्षण संस्थानों में स्काउट एंड गाइड्स अनिवार्य

Wasp Attack in Champawat: ग्रामीणों में दश्हत का माहौल

इससे पहले भी टनकपुर क्षेत्र (Wasp Attack in Champawat) से ततैयों के हमले की खबर सामने आ चुकी है। इस दौरान कई ग्रामीण को जान भी गंवानी पड़ी। ऐसी घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने ततैयों के आतंक से निजात दिलाए जाने की मांग को लेकर प्रदर्शन भी किया है। लेकिन तब भी ततैयों का आतंक थमा नहीं है।

यह भी पढ़े:
पहाड़ों से बहने पर क्यों हो जाता है ये पानी गर्म?

बता दें कि ग्रामीणों ने वन विभाग से इसको लेकर शिकायत भी की थी। उन्होने कहा था कि ततैयों ने गांव के कई जगह अपने छत्ते बना रखे हैं। आए दिन मानवों और पशुओं पर इनका जानलेवा हमला जारी है। लेकिन वन विभाग ने इसको लेकर अभी तक कोई पहल शुरू नहीं की।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com

 

 

Exit mobile version