झालावाड़ में भावुक हो गईं वसुंधरा राजे, बीजेपी नेता को याद किया

VASUNDHARA RAJE

VASUNDHARA RAJE: राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे बुधवार दोपहर भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता श्रीकृष्ण पाटीदार की तेहरवी में भावुक हो गईं। राजे ने श्रीकृष्ण पाटीदार के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित की और उनके पुत्रों को टीका लगाकर पगड़ी रस्म में भी हिस्सा लिया। इस दौरान की कुछ तस्वीरों में राजे को लोगों के साथ जमीन पर बैठे हुए देखा गया।

VASUNDHARA RAJE
VASUNDHARA RAJE

VASUNDHARA RAJE: राजे ने कहा मैंने एक भाई खो दिया

उन्होंने 11 बार झालावाड़ जिले के बीजेपी जिला अध्यक्ष रहे पाटीदार को याद करते हुए कहा, “जब से मैं झालावाड़ आई हूं, श्रीकृष्ण पाटीदार हमेशा मेरे साथ खड़े रहे। वे कंधे से कंधा मिलाकर चलते थे। चुनाव के समय भी मुझे यहां आने की ज़रूरत नहीं पड़ती थी, पाटीदार बाबूजी सारा काम संभाल लेते थे।” राजे ने आगे कहा, “उनके रहते मुझे किसी भी बात की चिंता नहीं होती थी। वे हमेशा साथ देने वाले नेता थे और सभी 36 कोमों के प्रिय थे। उनके जाने से झालावाड़ जिले को उनकी कमी खलेगी। वे मेरे परिवार के एक सदस्य जैसे थे, और उन्हें हमेशा याद किया जाएगा।”

ये भी पढिए-

SALMAN KHAN FIRING INCIDENT
SALMAN KHAN FIRING INCIDENT

सलमान खान फायरिंग मामले के 2 आरोपियों ने दाऊद इब्राहीम के बारे में कह दी ये बात-

वसुंधरा राजे के करीबी माने जाने वाले श्रीकृष्ण पाटीदार का 26 अगस्त 2024 को लंबी बीमारी के चलते 77 वर्ष की आयु में निधन हो गया था। भाजपा में उन्हें सभी लोग बाबूजी कहकर बुलाते थे। झालावाड़ की राजनीति में उनका महत्वपूर्ण योगदान रहा है।

WhatsApp Image 2023 09 11 at 12.33.23देवभूमि उत्तराखंड से जुड़ी हर खबर और जानकारी के लिए क्लिक करें-देवभूमि न्यूज