दूसरी बार यूपी के मुखिया बने योगी जल्द आएंगे पैतृक गांव पंचुर

0
218

देहरादून/ऋषिकेश, ब्यूरो। लगातार दूसरी बार भारी बहुमत के बाद देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश के फतह करने के बाद एक दिन पहले यूपी में योगी राज 2.0 की शुरूआत हो गई है। शपथ ग्रहण की जहां लखनऊ में धूम रही वहीं, योगी आदित्यनाथ के पौड़ी गढ़वाल जनपद के यमकेश्वर इलाके में स्थित पंचुर गांव में भी जश्न मनाया गया। लोग योगी की मां-बहन, भाई और अन्य परिजनों को बधाई देने पहुंचे। दूसरी ओर उनकी बहन शशि पयाल ने कहा कि उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ के रूप में सुशासन और सत्य की जीत हुई है। उन्होंने कहा कि चुनाव जीतने के बाद अपने भाई से बात की थी। योगी आदित्‍यनाथ ने उनसे वादा किया था कि शपथ ग्रहण करने के बाद समय मिलते ही वह एक बार सबसे मिलने गांव आएंगे।

yogi with sister

बता दें कि योगी आदित्यनाथ के पैतृक आवास पर पूरे दिन भजन कीर्तन होते रहे, पारंपरिक वाद्य यंत्रों के साथ स्वजन और ग्रामीण नृत्य करते रहे। योगी आदित्यनाथ की माता सावित्री देवी और स्वजन बेहद खुश नजर आ रहे थे। पुत्र के दूसरी बार यूपी के मुख्‍यमंत्री बनने पर मां सावित्री देवी बेहद खुश हैं। योगी आदित्‍यनाथ के भाई मानवेंद्र बिष्ट और महेंद्र बिष्ट ने भी खुशी व्‍यक्‍त की और इसे योगी के सुशासन की जीत बताया। शपथ ग्रहण के दिन ऋषिकेश से मिठाई और गुलाल लेकर गए प्रशंसक योगी आदित्यनाथ के गांव में उनकी सफलता के जश्न उनके गांव पहुंचे थे।

ऋषिकेश निवासी ललित शर्मा लक्की, राजू बड़थ्वाल, गौरव, लोकेश कुमार, विशाल बंसल अपने साथ 15 किलो रसगुल्ले और गुलाल लेकर पहुंचे थे। इन सभी ने सावित्री देवी का आशीर्वाद लिया। यूपी सीएम योगी की बहन शशि पयाल के अनुसार अब उनके भाई जल्द गांव आएंगे। दूसरी बार वह उत्तर प्रदेश जैसे विशाल राज्य का मुखिया बने हैं। यह सत्य और अच्छे शासन की जीत है। उनके राज में हर कोई खुश है। लोगों से पहले जैसे गुंडई नहीं होती है और जब होती है तो पुलिस बुलडोजर लेकर तोड़-फोड़ भी करती रही है। कई अपराधी उनके शासन काल में सरंडर कर चुके हैं।