/ Sep 23, 2024

News Elementor

RECENT NEWS

तिरुपति के लड्‌डुओं में पशु चर्बी मिलाने का विवाद गहराया, राजनैतिक हलचल बढ़ी

TIRUMALA TIRUPATI LADDU: आंध्र प्रदेश के तिरुपति बालाजी मंदिर के लड्डुओं में जानवरों की चर्बी मिलने के आरोपों को लेकर उपजा विवाद बढ़ता ही जा रहा है। गुजरात स्थित लैब की रिपोर्ट में इस मिलावट की पुष्टि हुई है, जिसके बाद देशभर में निंदा हो रही है। तेलुगु देशम पार्टी के नेता नारा लोकेश ने पिछली वाईएसआरसीपी सरकार पर मंदिर की प्रतिष्ठा को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाया, जबकि भाजपा नेता भानुप्रकाश रेड्डी ने मिलावटी घी के इस्तेमाल को लेकर कोर्ट में शिकायत दर्ज करने की बात कही।

TIRUMALA TIRUPATI LADDU
TIRUMALA TIRUPATI LADDU

TIRUMALA TIRUPATI LADDU: क्या है पूरा मामला 

ये मामला तब शुरू हुआ था जब आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने हाल ही में तिरुपति मंदिर के लड्डू प्रसादम में घी की जगह जानवरों की चर्बी इस्तेमाल करने का गंभीर आरोप लगाया था। उनके अनुसार पिछले पांच वर्षों में YSR कांग्रेस पार्टी के नेताओं ने तिरुमाला की पवित्रता को ठेस पहुंचाई और वहां के अन्नदानम की गुणवत्ता को भी कम किया।

ये भी पढ़िए-

सुप्रीम कोर्ट द्वारा Vodafone Idea की AGR याचिका खारिज करने के बाद कंपनी के शेयरों में गिरावट जारी

बता दें कि यह लड्डू प्रसादम तिरुपति के वेंकटेश्वर मंदिर में भक्तों को दिया जाता है, जिसे तिरुमाला तिरुपति देवस्थानम (TTD) द्वारा संचालित किया जाता है। इस पर YSR कांग्रेस पार्टी के नेता और राज्यसभा सांसद YV सुब्बा रेड्डी ने चंद्रबाबू पर आरोप लगाया कि उन्होंने चंद्रबाबू ने राजनीतिक लाभ के लिए तिरुमाला मंदिर और करोड़ों हिंदुओं की आस्था को ठेस पहुंचाई है।

देश दुनिया से जुड़ी हर खबर और जानकारी के लिए क्लिक करें-देवभूमि न्यूज

RECENT POSTS

CATEGORIES

Sports

Entertainment

Share Market

All Rights Reserved with Masterstroke Media Private Limited.