Home Crime तीन पानी फ्लाईओवर पर हुई लूट में चार बदमाश दबोचे, ₹92 हजार...

तीन पानी फ्लाईओवर पर हुई लूट में चार बदमाश दबोचे, ₹92 हजार कैश और बाइक बरामद

0

ऋषिकेश (अमित कंडियाल): देहरादून जनपद की थाना रायवाला पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। छिद्दरवाला क्षेत्र के पास राष्ट्रीय राजमार्ग पर 20 जून की रात लूट को अंजाम देने वाले अंतरजनपदीय गिरोह के चार आरोपियों को पुलिस और एसओजी ग्रामीण की संयुक्त टीम ने मोतीचूर फ्लाईओवर के पास से गिरफ्तार किया है। आरोपियों के कब्जे से लूटी गयी ₹92 हजार और घटना में प्रयुक्त मोटर साइकिल अपाचे को बरामद किया गया है।

https://youtu.be/4hNUi8QOsQo

तीन पानी फ्लाईओवर पर हुई लूट में चार बदमाश दबोचे, ₹92 हजार कैश और बाइक बरामद

बता दें कि 21 जून को तजिन्दर सिंह ग्रोवर निवासी 18 गांधी रोड देहरादून ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई की। तहरीर में पीड़ित ने बताया कि 20 जून को वह अपने दोस्त रघुवीर सिंह पटवाल के साथ वाहनों की नीलामी में भाग लेने के लिए कैश लेकर स्कूटी से रुड़की गया था। नीलामी खत्म होने पर दोनों देर रात रुड़की से देहरादून के लिए चले, रास्ते में हम लोगों ने मनसा ढाबा पर खाना खाया और फिर स्कूटी से रात को हम घर की ओर चल दिए। उसी दौरान एक मोटरसाइकल पर सवार तीन लोगों ने रास्ट्रीय राजमार्ग तीन पानी फ्लाईओवर के ऊपर हमें धक्का मार के गिरा दिया और मेरे शर्ट के अन्दर रखे कैश 1 लाख 30 हजार रुपये, रघुवीर की चेक बुक और जीएसटी के पेपर की कॉपी लेकर भाग गए। पीड़ित की तहरीर के आधार पर पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था।

तीन पानी फ्लाईओवर पर हुई लूट में चार बदमाश दबोचे, ₹92 हजार कैश और बाइक बरामद

लूट की वारदाता का मुकदमा दर्ज होने के बाद आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम का गठन किया गया। टीम ने घटनास्थल तीन पानी फ्लाईओवर से राष्ट्रीय राजमार्ग रायवाला, ऋषिकेश, हरिद्वार, रुड़की, लक्सर आदि क्षेत्रों के सीसीटीवी फुटेजों को चेक किया. 25 जून को मुखबिर की सूचना पर पुलिस टीम रायवाला से मोतीचूर फ्लाईओवर के नीचे पहुंचे तो चार आरोपी विकास, सुमित, टीटू और किशोर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों के पास से हुई लूट का रकम में से 92 हजार रुपये बरामद हुए।

Exit mobile version