Home Crime 8 लाख की स्मैक के साथ एक आरोपी इस इलाके से अरेस्ट

8 लाख की स्मैक के साथ एक आरोपी इस इलाके से अरेस्ट

0

लालकुआं (योगश दुमका): नैनीताल जिले की लालकुआं पुलिस इस समय अपने जबरदस्त फॉर्म में दिख रही है । लगातार हल्दुचौड चौकी पुलिस हो या बिंदुखतां पुलिस दोनों ही चौकिया और उनके अधिकारी एक से बढ़कर एक काम करते हुए नजर आ रहे हैं । आज लालकुआं कोतवाली पुलिस द्वारा एक अवैध स्मैक तस्कर को किया गया गिरफ्तार ।

बाबू हसन पुत्र मीर हसन निवासी नगीना कॉलोनी लालकुआं का रहने वाला है। आरोपी बाबू हसन के पास से 82 ग्राम अवैध स्मैक बरामद की गई जिसकी कीमत 8 लाख से अधिक बताई जा रही है।

बताया जा रहा है कि आरोपी बाबू हसन के पास कोई रोजगार ना होने के चलते उसको अवैध काम करने की लत पड़ चुकी थी। फिर उसने रास्ता चुना एक ऐसा जो कभी ना कभी उसको सलाखों के पीछे जाना पड़ सकता था।

और आखिरकार आज वह दिन आई गया जब पुलिस ने उसको अवैध स्मैक के साथ धर दबोचा और सलाखों के पीछे भेज दिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस की धारा के तहत मुकदमा दर्ज कर न्यायालय के समक्ष पेश किया गया ।

नैनीताल जिले की एसओजी टीम जिसके इंचार्ज नंदन सिंह रावत हैं और उनकी टीम जिले में अभी तक गैर कानूनी कामों पर जबरदस्त अंकुश लगाती हुई दिख रही है ।

वही लालकुआं कोतवाली पुलिस भी कहीं पीछे नहीं है और दोनों ही चौकी के इंचार्ज एक से बढ़कर एक गैरकानूनी लोगों को सलाखों के पीछे भेजने का काम कर रहे हैं ।

हरबंस सिंह एसपी सिटी ने इस मामले की जानकारी और खुलासा करते हुए बताया कि आरोपी बाबू हसन को 82 ग्राम अवैध स्मैक के साथ गिरफ्तार किया गया है ।

इस पूरी कार्रवाई में शामिल कोतवाल संजय कुमार उप निरीक्षक जगदीश नेगी कांस्टेबल तरुण मेहता कांस्टेबल रमेश नाथ कांस्टेबल अनिल शर्मा शामिल थे ।

इसमें एसओजी टीम का भी अहम योगदान है एसओजी प्रभारी नंदन सिंह रावत कांस्टेबल कुंदन कठायत कांस्टेबल त्रिलोक सिंह कांस्टेबल अशोक रावत शामिल थे ।

Exit mobile version