Home उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 रोड नहीं तो वोट नहीं, जिला प्रशासन-लोनिवि हाय-हाय…

रोड नहीं तो वोट नहीं, जिला प्रशासन-लोनिवि हाय-हाय…

0

सरोवर नगरी के इस इलाके के लोग रोड के लिए परेशान, किया धरना प्रदर्शन

नैनीताल (संवाददाता): सरोवर नगरी नैनीताल में स्नोभूय वार्ड सभासद पुष्कर बोरा, व सामाजिक कार्यकर्ता खुशाल सिंह रावत के नेतृत्व में क्षेत्र वासियों ने अक्टूबर माह में हुई जल प्रलय आपदा के कारण आल्मा काटेज बिड़ला मार्ग पूरी तरह धराशायी हो गया। जिसके चलते क्षेत्र वासियों ने अपने क्षेत्र से आंदोलन का बिगुल फुक दिया है। आज दर्जनों क्षेत्र वासियों ने रोड नही तो बोट नही , क्षेत्र वासियों ने ठाना है बोट देने नही जाना है।
जिला प्रशासन हाय, नगर पालिका परिषद हाय, व लोनिवि हाय हाय के नारे लगाये गये। यहां क्षेत्र वासियों का कहना है इस मार्ग को बनाने के लिए अभी अपने घर से इस लड़ाई को सड़कों पर उतारा है।

अगर शासन प्रशासन द्वारा सड़क निर्माण कार्य शीघ्र नही किया गया तो आमरण अनशन से लेकर किसी भी आंदोलन करने के लिए तैयार रहेंगे। खुशाल सिंह रावत ने कहा यहाँ कोई भी राजनीतिक दलों के जनप्रतिधियों ने इस मार्ग का निरीक्षण तक नही किया। उन्होंने कहा अभी इस मार्ग से दो पहिया वाहन जा रहे हैं। उनको भी अब इस मार्ग से जाने के लिए सोचना पड़ेगा। अगर भविष्य में यह मार्ग निमार्ण जल्दी नहीं बना तो आवसीय परिवारो पर खतरा मंडरा सकता है। कभी भी कोई बहुत बड़ी जनहानि का खामियाजा भुगतना पड़ सकता है। इस दौरान धरना प्रदर्शन में दर्जनों क्षेत्र वासी मौजूद रहे।

Exit mobile version