RAKSHA BANDHAN फिल्म, त्यौहार पर भाई-बहनों को अक्षय कुमार का उपहार

0
492

भाई बहन की बॉन्डिंग को दर्शाती -सुपर स्टार अक्षय कुमार की फिल्म RAKSHA BANDHAN आज से सिनेमाघरों में दिखाई जा रही है। आज ही रक्षा बंधन का त्यौहार भी है तो ऐसे में यह फिल्म भाई -बहन के लिए किसी तोहफे से कम नहीं है. आप भाई होने के नाते आज बहन को यह फिल्म दिखाने ले जा सकते हैं। इस फिल्म को डायरेक्टर आनंद ल राय ने पूरी तरीके से कॉमेडी, इमोशन और मेलोड्रामा का तड़का दिया है। एक बड़ी ऑडियंस को देखते हुए फिल्म को मसाला फिल्म के रूप में पेश किया है.

अक्षय कुमार फिल्म में अपनी छवि से अलग भूमिका

रक्षा बंधन के त्यौहार पर इस बार अक्षय कुमार अपनी स्क्रीन इमेज से बिलकुल अलग किरदार में नजर आए हैं। यह देखना दिलचस्प होगा की एक्शन हीरो अक्षय कुमार अपनी छवि को बदलते हुए इस तरह की भावनात्मक मुद्दे भाई और बहन पर जो फिल्म बनाई है वो कहाँ तक दर्शकों को पसंद आती है।

RAKSHA BANDHAN फिल्म की कहानी और किरदार

अक्षय कुमार ,भूमि पेडणेकर ,सादिया खतीब और दीपिका खन्ना अभिनीत फिल्म में लाला केदारनाथ जो कि दिल्ली के चांदनी चौक के रहने वाले हैं, एक चाट की दुकान चलाते हैं। दिलचस्प बात यह है कि इस दुकान की पूरे शहर में चर्चा है कि यहाँ पर गोल्गप्पे खाने वाली प्रेग्नेंट महिलाएं, लड़के को जन्म देती हैं। लाला की चार बहने हैं, जिनकी शादी की जिम्मेदारी उस पर है। लाला ने मां को वचन दिया था की चारों बहनों का ध्यान रखेगा और उनकी शादी करेगा और उसके बाद ही खुद शादी करेगा, जिसकी वजह से लाला की गर्लफ्रेंड सपना [भूमि पेडनेकर ]से रिश्ते में दरार आ जाती है। मिडिल क्लास फॅमिली में चार बहनों की शादी और उनके दहेज़ की टेंशन लाला को परेशान करती है। इस बीच लाला की सबसे बड़ी बहन गायत्री की शादी पक्की हो जाती है, जिसे वो खूब सारा दहेज़ देकर विदा करता है। इस बीच लाला को अपने तीन बहनों की शादी और अपनी शादी की चिंता सताने लगती है। क्या लाला अपनी बाकी तीनों बहनों की शादी और खुद की शादी कर पाता है, जानने के लिए आप अपने नजदीकी सिनेमाघर में जा सकते हैं।

क्यूँ देखें इस फिल्म को

रक्षा बंधन के मौके पर भाई -बहन के लिए यह फिल्म किसी गिफ्ट से कम नहीं है। डायरेक्टर की इस सुन्दर कोशिश के लिए भी इस फिल्म को देखा जा सकता है। हाँ एक और कारण है अक्षय कुमार की बहनों के संग बॉन्डिंग जो की परदे पर बिलकुल फ्रेश सी लगती है।

RAKSHA BANDHAN फिल्म, त्यौहार पर भाई-बहनों को अक्षय कुमार का उपहार

https://www.youtube.com/watch?v=mMkuU3OAgmY