राहुल गांधी आज उत्तराखण्ड दौरे पर, इन विधानसभा क्षेत्रों में करेंगे जनसंवाद

0
239
12 3

देहरादून (संवाददाता- अमित रतूड़ी): कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी आज हरिद्वार और ऊधमसिंह नगर के दौरे पर रहेंगे। वह सुबह पंतनगर में उतरेंगे और फिर

YOU MAY ALSO LIKE

किच्छा पहुंचकर किसानों के साथ संवाद करेंगे। यहां से वह दोबारा पंतनगर एयरपोर्ट जाएंगे और जौलीग्रांट एयरपोर्ट के लिए उड़ान भरेंगे। इस दौरान राहुल गांधी किच्छा के किसानों के साथ वर्चुअल संवाद भी करेंगे।

कार्यक्रम के मुताबिक राहुल गांधी दोपहर 12 बजे किच्छा पहुंचेंगे जहां वह किसानों से सीधा संवाद करेंगे। राहुल गांधी का यह कार्यक्रम राज्य के सभी 70 विधानसभा क्षेत्रों में लाइव देखा जाएगा। इसमें लोग उनसे सवाल-जवाब भी कर सकेंगे। इसके बाद राहुल गांधी शाम 4 बजे हरिद्वार पहुंचेंगे जहां वह हरिद्वार के ज्वालापुर क्षेत्र स्थित नेहरू युवा केंद्र में आयोजित वर्चुअल रैली में प्रतिभाग करेंगे। इसके साथ ही शाम 5.30 बजे राहुल गांधी हरकी पैड़ी पर गंगा आरती में भी शामिल होंगे। इसके बाद शाम 6 बजे वह दिल्ली के लिए रवाना होंगे। बता दें कि 14 फरवरी को उत्तराखंड में विधानसभा चुनावों के लिये दूसरे चरण के तहत वोटिंग होनी है। जबकि 10 मार्च को चुनाव के नतीजे घोषित किए जाएंगे।

Follow us on our Facebook Page Here and Don’t forget to subscribe to our Youtube channel Here